Homeबुन्देलखण्ड दस्तकप्राथमिक विद्यालय अमखेड़ा में चल रहे 2 दिवसीय समर कैंप का हुआ...

प्राथमिक विद्यालय अमखेड़ा में चल रहे 2 दिवसीय समर कैंप का हुआ समापन ।।

प्राथमिक विद्यालय अमखेड़ा में चल रहे 2 दिवसीय समर कैंप का हुआ समापन ।।

माधोगढ़( जालौन) प्राथमिक विद्यालय अमखेड़ा में दो दिवसीय समर कैम्प का आज समापन दिवस था इस मौके पर समर कैंप में बच्चों को विभिन्न प्रकार की गतिविधियों एवं क्रियाकलापों के माध्यम से मौज मस्ती के साथ ज्ञान वर्धन किया गया। बच्चों ने रोचक गतिविधियों में पूरे हर्षोल्लास के साथ प्रतिभाग किया। एवं समापन के बाद बच्चों को ग्रीष्मावकाश के लिए ग्रहाकार्य दिया गया।
प्रधानाध्यापक बालकृष्ण ने बताया कि हर वर्ष की भांति इस बार भी छात्रों को प्रिंटेड गृहकार्य की प्रतियां दी गईं। जिसका अवकाश समाप्त के बाद निरीक्षण किया जाएगा।
राज्य अध्यापक पुरस्कार प्राप्त शिक्षक विपिन उपाध्याय ने कहा कि बच्चों के समर कैंप में छात्रों ने बहुत कुछ सीखा और खेल खेल में सीखी गया ज्ञान आजीवन याद रहता है। इससे बच्चों का मन भी प्रसन्न रहा और विद्यालय के प्रतिदिन आने के लिए आकर्षण भी बढ़ा।
सहायक अध्यापक श्याम जी ने बच्चों को गृहकार्य पत्रक की प्रिंटेड प्रतियो को सौंपा और ग्रीष्मावकाश में पढ़ाई करने के साथ मौजमस्ती करने के लिए भी कहा।
शिक्षिका सविता कुशवाहा ने बच्चों विभिन्न खेल खिलवाए।

#viralnews #instanews #str #entertainmentnews #latestnews #sakal #viralposts #viralphoto #trendingnews #viralvids #hindinews  #hindinewslive  #viralnews #todaynews  #news #newsinhindi #sakalnews #bundelkhandnews #bundelkhanddasatak #UPNews #BreakingNews #delhi #indiaNews #indianewsupdates #aanyaexpress #जालौन  #उरई #उत्तरप्रदेश #झाँसी #jhansi

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular