27 वर्षीय युवक का बाइक से गिरने से दर्दनाक मौत

0

राजापुर। चित्रकूट- राजापुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत महुआगाँव के 27वर्षीय एक नवयुवक अपने दोस्त से मिलने के लिए सरधुआ गया हुआ था कि वापसी में उत्तमपुर निवासी एक बाइक चालक के साथ बैठकर आ रहा था कि सरधुआ पुल के पास अचानक बाइक अनियन्त्रित हो जाने के कारण पीछे बैठा नवयुवक सड़क पर गिर गया जिसके सिर पर गम्भीर चोंटें आई हैं। घटना की खबर पाकर प्रभारी निरीक्षक थाना राजापुर अपनी सरकारी गाड़ी में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजापुर में दिखाया जहाँ डॉ० ने मृत घोषित कर दिया।

बताते चलें कि ग्राम पंचायत महुआगाँव निवासी राहुल सिंह (27वर्ष) पुत्र नर्वदा सिंह सुबह 09:00 बजे सरधुआ के किसी अपने दोस्त से मिलकर वापस आ रहा था कि कमासिन की ओर से रोहित मिश्रा पुत्र ननकउना उर्फ फूलचंद्र निवासी उत्तमपुर की बाइक में बैठकर आ रहे थे कि अचानक सरधुआ पुल के पास बाइक का संतुलन बिगड़ गया और पीछे बैठा मृतक राहुल सिंह सड़क पर गिर गया जिससे सिर पर गंभीर चोटें आईं।

महुआगाँव के प्रधान प्रतिनिधि विनय सिंह चौहान ने घटनास्थल से प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह को घटना की सूचना दी जिस पर उसी क्षेत्र में मौजूद प्रभारी निरीक्षक घटनास्थल में पहुंचकर आनन – फानन में उसे उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजापुर में भर्ती कराया जहाँ डॉ० दीपांशू प्रताप सिंह ने घायल को मृत घोषित कर दिया जिसके कारण परिवार में गम के साथ कोहराम मच गया।