अन्तरराज्यीय ट्रक लुटेरों के गैंग का पर्दाफाश

Date:

Share post:

प्रयागराज की उतरांव पुलिस और एसओजी टीम ने अन्तरराज्यीय ट्रक लुटेरों के गैंग का पर्दाफाश करते हुए 25 हजार के इनमिया सहित गैंग के साथ सदस्यों को गिरफ्तार किया है ।

पुलिस ने इन शातिरों द्वारा दो सप्ताह पहले नेशनल हाईवे पर लुटे गए सरिया लदे ट्रेलर को भी बरामद कर लिया है । 22 अगस्त की रात इन्ही लुटेरों ने उतरांव के पास प्रयागराज वाराणसी नेशनल हाइवे पर सरिया लदा ट्रेलर लूट कर ड्राइवर को रायबरेली के पास बेहोशी की हालत में फेंक दिया था ।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार इस्तियाक उर्फ नन्हे , मोहम्मद कलीम , रोमी उर्फ इरफान , अहमद , हिमांशु जायसवाल , दिनेश जायसवाल , मंजीत सिंह ,अखिलेश कुमार पटेल और आफताब काफी शातिर है और हाइवे पर ट्रक लूट की कई घटनाओं को अंजाम भी दे चुके है।

पुलिस के अनुसार इन शातिर अंतरराज्यीय ट्रक लुटेरों उड़ीसा , इंदौर ,सूरत सहित कई अन्य शहरों में भी गाड़ी चोरी और लूट के मुकदमे दर्ज है और कुछ अपराधी इस मामले में जेल भी जा चुके है । पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ट्रक लूट के माहिर ये लुटेरे इन्ही ट्रकों को अपना निशाना बनाते थे जिसपर अकेले ड्राइवर ही मौजूद होते थे । ट्रक लूट के बाद ये शातिर तब तक ड्राइवर को बेहोश कर बंधक बना कर रखते थे जबतक ट्रक पर लदा माल ठिकाने न लग जाये । पुलिस ने इनके पास से एक सफारी , दो तमंचा , चार देशी बम और कुछ कारतूस बरामद किए है ।

Related articles

अवैध तमंचा-कारतूस के साथ दो गिरफ्तार

अवैध तमंचा-कारतूस के साथ दो गिरफ्तार चित्रकूट ब्यूरो: पुलिस अधीक्षक अतुल शमार् के निदेर्शन में चलाए जा रहे ऑपरेशन...

हत्या के वाँछित आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हत्या के वाँछित आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार चित्रकूट: पुलिस अधीक्षक अतुल शमार् के निदेर्शन में वाँछित/वारण्टी आरोपियों...

चोरी के मोबाइल समेत दो चोर गिरफ्तार

चोरी के मोबाइल समेत दो चोर गिरफ्तार चित्रकूट: पुलिस अधीक्षक अतुल शमार् के निदेर्शन में अपराधो पर अंकुश लगाने...

दो किलो 400 ग्राम गांजा के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

दो किलो 400 ग्राम गांजा के साथ दो आरोपी गिरफ्तार चित्रकूट ब्यूरो: पुलिस अधीक्षक अतुल शमार् के निदेर्शन में...