लोक अदालत में कराएं अधिक से अधिक पारिवारिक वादों का निस्तारण

0
74

लोक अदालत में कराएं अधिक से अधिक पारिवारिक वादों का निस्तारण

– प्रधान न्यायाधीश ने अधिवक्ताओं से मांगा सहयोग

चित्रकूट ब्यूरो: उत्तर प्रदेश राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के निदेर्शानुसार जनपद में आगामी 12 माचर् को होने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत के संबंध में शुक्रवार को परिवार न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश राम कृपाल की अध्यक्षता में लोक अदालत में पारिवारिक वादों के अधिक से अधिक निस्तारण के लिए पारिवारिक मामलों का संचालन करने वाले विद्वान अधिवक्तागणों के साथ प्री-ट्रायल बैठक की गई।
बैठक में प्रधान न्यायाधीश ने अधिवक्ताओं से लोक अदालत में अधिक से अधिक पारिवारिक वादों का निस्तारण सुलह-समझौते के आधार पर कराए जाने के सहयोग के लिए कहा। इस पर अधिवक्ताओं ने भी अधिक से अधिक वादों का निस्तारण कराने का आश्वासन दिया। प्रधान न्यायाधीश ने अधिवक्ताओं से वादकारियों को प्रोत्साहित करने के लिए भी कहा। उन्होंने कहा कि सुलह-समझौते के आधार पर मुकदमों का निपटारा कराने से किसी भी पक्ष की जीत या हार नहीं होती है। इस मौके पर सुरेश तिवारी, राजकुमार यादव, शारदा प्रसाद यादव, अखिलेश ओझा सहित अन्य अधिवक्तागण मौजूद रहे।

#चित्रकूट #जालौन #आन्या_एक्सप्रेस #बुन्देलखण्ड_दस्तक #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर