अटल जन शक्ति संगठन ने शहीद दिवस पर भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव को किया याद

0
8

अटल जन शक्ति संगठन ने शहीद दिवस पर भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव को किया याद

जगम्मनपुर जालौन – आज सामाजिक संगठन अटल जन शक्ति संगठन के मुख्य कार्यालय ग्राम जगम्मनपुर में शहीद भगत सिंह,राजगुरु,सुखदेव की पुण्यतिथि पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान  अटल जन शक्ति संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व संस्थापक अमन नारायण अवस्थी जी ने शहीदे आजम भगत सिंह के विचारों पर चलने का संकल्प लेने के लिए युवाओं को प्रेरित किया ।

राष्ट्रीय मुख्य कार्यालय में शहीद भगत सिंह,राजगुरु व सुखदेव की पुण्यतिथि पर श्रद्धा-स्मरण कार्यक्रम हुआ। जिसमें मुख्य अतिथि अमन नारायण अवस्थी जी ने कहा कि देश की आजादी के लिए कई वीर सपूतों ने अपने प्राणों की कुर्बानी दी,जिसमें से भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु भी एक हैं। अंग्रेजी हुकूमत की खिलाफत करते हुए उन्होंने ‘पब्लिक सेफ्टी और ट्रेड डिस्ट्रीब्यूट बिल के विरोध में सेंट्रल असेंबली में बम फेंके थे। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और 23 मार्च को फांसी दे दी गई।

संगठन के राष्ट्रीय प्रवक्ता युवा पुष्पेन्द्र शास्त्री ने कहा कि देश की आजादी में तीनों क्रांतिकारियों का अहम योगदान है। इस  कार्यक्रम के दौरान संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमन नारायण अवस्थी जी के साथ संगठन के राष्ट्रीय सचिव योगेन्द्र तिवारी , राष्ट्रीय प्रवक्ता युवा पुष्पेन्द्र शास्त्री, राष्ट्रीय मुख्य कार्यालय प्रभारी प्रशान्त ठाकुर, घनश्याम सेंगर, ऋषभ सेंगर, सुमित निषाद , निखिल सेंगर, सत्यम निषाद, अर्जुन सेंगर सहित संगठन के अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक