Homeबुन्देलखण्ड दस्तकसपाईयों ने मनाई सपा के प्रथम जिलाध्यक्ष की पुण्यतिथि

सपाईयों ने मनाई सपा के प्रथम जिलाध्यक्ष की पुण्यतिथि

सपाईयों ने मनाई सपा के प्रथम जिलाध्यक्ष की पुण्यतिथि

चित्रकूट ब्यूरो: समाजवादी पाटीर् के जिला कायार्लय में मंगलवार को जनपद में समाजवादी पाटीर् की बुनियाद रखने वाले व सपा के प्रथम जिलाध्यक्ष राजबहादुर सिंह यादव की 9वीं पुण्यतिथि उनके चित्र पर माल्यापर्ण कर मनाई गई। इस अवसर पर पाटीर् के कायर्कतार् और नेताओं ने गोष्ठी का भी आयोजन किया।
गोष्ठी में पूवर् जिलाध्यक्ष गौरी शंकर मिश्रा ने कहा कि एक सामान्य परिवार में जन्मे राजबहादुर प्रखर वक्ता और सिद्धांतवादी पाटीर् के प्रति ईमानदार और वफादार नेता थे उन्होंने कभी सिद्धांतों के साथ समझौता नहीं किया। जिलाध्यक्ष अनुज सिंह यादव ने कहा पिताजी ने विपरीत परिस्थितियों में काम करते हुए पाटीर् को आगे बढ़ाया और एक-एक कायर्कतार् को जोड़कर पाटीर् और संगठन को मजबूत किया और इतना मजबूत संगठन किया कि कायर्कतार्ओं के दम पर यहा से पाटीर् के सांसद और विधायक बनने लगे। उन्होंने राजनीति में कई बार उतार चढ़ाव देखा मगर कभी हताश और निराश नहीं हुए तथा राजनीति को सदैव जनसेवा समझ कर कायर् किया। गोष्ठी को संबोधित करते हुए जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद गुलाब खान ने कहा कि स्व राजबहादुर यादव ने हजारों कायर्कतार्ओं की फौज खड़ा कर पाटीर् और संगठन को शिखर तक पहुंचाया। जिला उपाध्यक्ष अनिल शमार्, कैलाश बौद्ध, प्रधान जनादर्न पटेल और सुभाष पटेल ने भी अपने विचार व्यक्त किए। इस मौके पर जागेश्वर यादव, चंद्रभान यादव, रमेश चंद शास्त्री, सुरेंद्र खंगार, सीताराम कश्यप, महेंद्र यादव, रामकिशोर कुरील, तीरथ प्रसाद वमार्, सरनाम सिंह यादव, रामा देवी, राम प्रसाद वमार्, आत्माराम यादव, रोहित यादव, ओम प्रकाश यादव, गया प्रसाद सविता, सुरेश यादव, राजेंद्र यादव, राजकिशोर विश्वकमार्, नरेंद्र यादव, संतोष कोटायर्, दीपक यादव, अरुण यादव, अनूप सिंह, मुन्ना लाल सोनकर आदि मौजूद रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular