कार्य के प्रति रुचि न लेने वाले लापरवाह अधिकारियों पर लिया जाएगा एक्शन – जिलाधिकारी

0
35

कंट्रोल रूम नंबर 05162- 257090 पर प्राप्त शिकायतों को त्वरित किया जाएगा निस्तारण – जिलाधिकारी

कार्य के प्रति रुचि न लेने वाले लापरवाह अधिकारियों पर लिया जाएगा एक्शन – जिलाधिकारी

उरई (जालौन) जिलाधिकारी चाँदनी सिंह ने विद्युत विभाग की अधिक शिकायतों को दृष्टिगत रखते हुए उन्होंने कंट्रोल रूम 05162-257090 कलेक्ट्रेट परिसर में स्थापित कराया जिसका आज उन्होंने निरीक्षण कर संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता द्वारा की गई शिकायत को रजिस्टर में अंकित की जाए। कंट्रोल रूम 05162-257090 पर शिकायत प्राप्त होने के पश्चात त्वरित विद्युत विभाग के संबंधित अधिकारियों को फोन कर अवगत करा कर संबंधित अधिकारी तत्काल समस्याओं का निराकरण करने हेतु मौके पर पहुंचकर यथास्थिति से अवगत कराएंगे। उन्होंने कहा कि विद्युत विभाग के अधिकारियों द्वारा समय सीमा के अंदर शिकायत का निस्तारण न करने पर ऐसे अधिकारियों को चिन्हित कर कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता द्वारा की गई शिकायत के निस्तारण के संबंध में फीडबैक भी लिया जाए। जिलाधिकारी ने कहा कि विद्युत विभाग से संबंधित शिकायतों का तत्काल संज्ञान लिया जाएगा और संबंधित अधिकारी की रिस्पांसिबिलिटी भी तय की जाएगी। उन्होंने कहा कि कंट्रोल रूम नंबर 05152-257090 कलेक्ट्रेट परिसर में 24 घंटे कभी भी शिकायत दर्ज करा सकते हैं। उन्होंने कहा कि विद्युत विभाग की बड़ी सी बड़ी समस्याओं को त्वरित निस्तारण कराना सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने कहा कि कंट्रोल रूम पर प्राप्त शिकायतों की प्रत्येक 3 घंटे में संबंधित अधिकारियों से जानकारी ली जाएगी कि शिकायत की क्या स्थिति है। उन्होंने जनपद वासियों को आश्वासन दिया कि कंट्रोल रूम नंबर 05162-257090 पर अपनी शिकायत दर्ज कराएं आपकी शिकायत के निस्तारण में प्राथमिकता दी जाएगी और सख्त से सख्त संबंधित के विरुद्ध एक्शन भी लिया जाएगा।
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व पूनम निगम, नगर मजिस्ट्रेट कुंवर वीरेंद्र मौर्य आदि से संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक
#जिलाधिकारीजालौन #जिलाअधिकारीचित्रकूट
#dmjalaun #dmchitrkut