सम्पत्ति के लालच में परिवार के सदस्यों ने ही कर दिया रिश्तों का कत्ल

0
12

सम्पत्ति के लालच में परिवार के सदस्यों ने ही कर दिया रिश्तों का कत्ल

– विधवा महिला ने उठाई पति की मौत की जांच की मांग

चित्रकूट ब्यूरो: गांधीगंज निवासी आराधना यादव ने अपने ससुरालीजनों पर उसके पति की जहर खिलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में उसने पुलिस अधीक्षक से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। उसने महिला थाना प्रभारी पर भी जबरिया हलफनामे में दस्तखत करने का दबाव बनाने का भी आरोप लगाया।
आराधना यादव ने बताया कि उसके पति रामबाबू की मृत्यु संदेहास्पद हुई है। इसके बाद भी पुलिस द्वारा कोई कारर्वाई नहीं की जा रही है। उसने बताया कि उसके पति के हिस्से की प्रॉपटीर् हड़पने की नीयत से उसके ससुरालीजनों ने जहर खिलाकर मार डाला है। संदेह होने पर पति के शव का पोस्टमाटर्म कराने के लिए कहा तो सास अनारा देवी व देवर रामगनेश उफर् रामनरेश पुत्र स्व सुंदरलाल व शालिकराम पुत्र कंधईलाल ने नहीं सुनी और आननफानन दाह संस्कार कर दिया गया। उसने बताया कि मामले की विवेचना महिला थाना प्रभारी को मिली। एक जुलाई को महिला थाने में बुलाया गया। आरोप लगाया कि महिला थाना प्रभारी ने विपक्षी से मिलकर जबरन सुलहनामा करने के लिए कहा गया। इससे उसने इंकार कर दिया। थाना प्रभारी रीता सिंह ने बताया कि उक्त प्रकरण में जांच की गई है। संपत्ति विवाद का मामला है। आरोप निराधार हैं।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक
#जिलाधिकारीजालौन #जिलाअधिकारीचित्रकूट
#dmjalaun #dmchitrkut