जानवरो से टकराने के बाद ट्रैक्टर की चपेट में आये एक बाइक सवार किशोर की मौत , एक घायल

माधौगढ़, जालौन:-  भैंस से टकराकर ट्रैक्टर की चपेट में आ बाइक सवार 15 वर्षीय किशोर की वही मौत हो गई व एक ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गया है।

माधौगढ कोतवाली अंतर्गत धरमपुरा में ट्रैक्टर को क्रॉस करते समय बाइक सवार भैंस से टकरा गया जिससे वह बाइक समेत ट्रैक्टर व ट्राली के बीच में गिर गया जिससे ट्रैक्टर की ट्राली का पहिया 15 वर्षीय किशोर के पेट के ऊपर से निकल जाने के कारण उसकी ठौर मौत हो गई।

बताया जाता है कि ग्राम अटागांव निवासी वीरेंद्र पुत्र मलखान उम्र लगभग 40 वर्ष मोटरसाइकिल से गैस सिलेंडर लेने माधौगढ़ जा रहा था उसके साथ पीछे आलोक पुत्र बिरजू उम्र 15 वर्ष गैस सिलेंडर को पकड़ कर बैठा था अटागांव सिहारी के मध्य धर्मपुरा के पास रोड पर ट्रैक्टर को क्रास करते समय अचानक मोटरसाइकिल भैंस से टकरा गई जिससे बाइक सवार ट्रैक्टर व ट्राली के बीच में गिर गए।

ट्रैक्टर की गति अधिक होने के कारण ट्राली का पहिया आलोक के ऊपर से निकल गया और उसकी वही पर मौत हो गई तथा बाइक चालक वीरेंद्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के उपरांत ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को छोड़कर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर माधौगढ़ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया है तथा मृतक का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम करने हेतु भेजा है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया है जानकारी मिलने पर माधौगढ़ सर्किल के सभी थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है । क्षेत्राधिकारी माधौगढ़ संजय कुमार शर्मा ,उप जिलाधिकारी माधौगढ़ सालिकराम ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाना प्रारंभ कर दिया है।