बदायूं गैंगरेप के खिलाफ फूटा ‘आप’ का आक्रोश

0

वाराणसी। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष कैलाश पटेल के नेतृत्व में गुरुवार को जिला मुख्यालय कचहरी वाराणसी पर इकट्ठा हुए और बदायूँ में महिला के साथ गैंगरेप- हत्या के विरोध में प्रदर्शन किया और जिलाधिकारी वाराणसी के माध्यम से महामहिम राज्यपाल महोदया को ज्ञापन सौंपा। दिल्ली से आम आदमी पार्ठी के सुल्तानपुरी क्षेत्र के विधायक मुकेश अहलावत ने कहा कि बदायूँ जिले के उघेती थाना क्षेत्र में बीते रविवार की रात, पूजा स्थल पर एक पुजारी और उसके साथियों ने बदायूँ जिÞले के क्यावली गाँव की रहने वाली एक आंगनवाड़ी सहायिका के साथ सामुहिक बलात्कार के बाद उसकी निर्मम हत्या की वारदात को अंजाम दिया। यही नहीं बलात्कारी दर्रिदो ने सामूहिक बलात्कार और हत्या के बाद महिला के शव को अर्धनग्न अवस्था में पीड़िता के घर के सामने फेक दिया।

अपराधियों ने बर्बरतापूर्ण तरीके से महिला के गुप्तांग में लौहे कि रोड डालकर अंदरूनी भाग को गंभीर रूप से चोटिल किया और पैर की हड्डी तोड़ने के अलावा एक पसली भी तोड़ डाली। पसली टूटने से महिला का फेफड़ों में भी छेद हो गया। योगी आदित्यनाथ की सरकार में आज बलात्कारियों और अपराधियों के हौसले बुलंद हैं जिस कारण उत्तर प्रदेश में पूजा स्थलों पर भी महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।

बहुत ही शर्मनाक बात है कि जिस प्रकार से योगी जी की पुलिस इस मामले को दबाने का प्रयास कर रही थी लेकिन जैसे ही मीडिया में इस घटना की खबर फैली तो लीपा-पोती करते हुए घटना के 24 घंटे बाद पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज़ किया और 48 घण्टे बाद पोस्टमार्टम करवाया गया। आम आदमी पार्टी यह मांग करती है कि इस मामले की सीबीआई द्वारा निष्पक्ष जांच हो ताकि पीड़ित परिवार को न्याय मिले और हत्यारे बलात्कारियों को फाँसी मिल सके। साथ ही साथ पीड़ित परिवार की आर्थिक स्थिति को देखते हुए राज्य सरकार को उचित मुआवजा भी देना चाहिए। कार्यक्रम में मोहिनी, महेंद्र, घनश्याम पाण्डेय, मनीष गुप्ता, गुलाब सिंह राठौर, मनीष, आसिफ आदि रहे।