जश्न-ए-जौनपुर की सफलता के बाद अब टीम एटीआई शुरू करने जा रही है वेबसीरीज़ और एल्बम पर‌ काम

0

जौनपुर। जनपद‌ में जश्न-ए-जौनपुर नामक शो‌ कराने वाली टीम एटीआई ने अब वेबसीरीज़, एल्बम और एंटरटेनमेंट पर काम करने के लिए कमर कस ली है। चैनल से बात करते हुए एटीआई चीफ़ राना‌ सिंह ने बताया की यूथ को बढ़ावा देना ही टीम का मकसद रहा है, हम मीडिया प्लेटफ़ॉर्म के ज़रीए उन्हें एक स्टेज देने का कार्य करेंगे। जिसमें जश्न-ए-जौनपुर के ज़रिए आए कलाकारों को‌ लेकर वेबसीरीज़ और एल्बम पर जल्द ही कार्य शुरू किया जाएगा।

आपको बता दें कि 31 दिसंबर को जनपद के सिद्धार्थ उपवन में टीम एटीआई के द्वारा एक प्रतियोगिता कराई गई थी जिसमें 3 श्रेणियाँ रखी गई थी। जो कि सिंगिंग, डांसिंग और मॉडलिंग थी। इस प्रतियोगिता में सफल होने वालों में कृतिका सिंह ( सिंगिंग ),संदीप यादव ( डांसिंग ) और प्रियांशी राजपूत ( मॉडलिंग ) थीं।

अतिथियों ने बढ़ाया युवाओं का हौसला

जश्न-ए-जौनपुर प्रतियोगिता में अतिथि के‌ रूप में पूर्व‌ सांसद धनंजय सिंह, पत्रकार संघ के‌ जिलाध्यक्ष शशिमोहन‌ सिंह क्षेम व‌‌ पीटीआई जौनपुर हेड डॉ मधुकर तिवारी, आन्या एक्सप्रेस के चीफ़ शिरीष सिंह के साथ‌-साथ पूर्वांचल के जनसंचार विभागाध्यक्ष डॉ मनोज मिश्रा भी मौजूद रहे ।

इस प्रतियोगिता में कुछ स्पेशल कलाकारों को भी बुलवाया गया था जिसमें काशी गौरव से सम्मानित विदुषी वर्मा (बाल गीतकार) व प्रयागराज से आई बच्चों की डांसिंग टीम शामिल थी।

वहीं इस प्रतियोगिता की जजमेंट टीम में निधि सिंह (मिसेज़ इण्डिया 2020), नवाब वीके सिंह (बॉलीवुड म्यूज़िक कंपोज़र), सत्या चौहान और हेमंत साल्वी (कोरियोग्राफ़र), दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित सरफ़राज खान‌ व विक्की दूबे (चीफ़ वीजे प्रोडक्शन) मौजूद रहे ।

जश्न-ए-जौनपुर शो‌ जौनपुर‌ के सफ़ल प्रतियोगिताओं में से एक रहा

शो‌ की सफलता पर एटीआई हेड ने‌ श्रेय देते हुए कहा कि यह उनकी पूरी टीम की मेहनत व लगन‌ की वजह से ही सम्भव हो‌ पाया।‌ टीम एटीआई की मजबूती व‌ पहचान‌ ही‌ इसमें कार्यरत साथियों से है। हम हर कदम अपने साथियों के सामूहिक फैसले के बाद ही लेते हैं।

वादे को पूरा करेगी टीम एटीआई : राना सिंह

इस शो को‌ कराने से पूर्व ही क‌ई प्रोडक्शन हाउस ने टीम एटीआई से प्रतियोगिता का उद्देश्य देखते हुए आगे साथ कार्य करने की आगवानी की थी। जिसमें मुम्बई का जाना माना प्रोडक्शन हाउस “एस समीर प्रोडक्शन” ने अपनी प्रमुखता दिखाई थी। टीम एटीआई ने प्रोडक्शन हाउसों का आभार व्यक्त करते हुए उनके साथ आगे कार्य करने के लिए कमर कस ली है। सिंह ने‌ इशारों में कहा कि जल्द ही जौनपुर में टीम एटीआई एल्बम व‌ वेबसीरीज़ के माध्यम से कुछ नया करके दिखाएगी जो‌ जौनपुर वासियों के लिए गौरवांवित अनुभव होगा। हालांकि टीम एटीआई की तरफ़ से अभी किसी तिथि का ज़िक्र नहीं किया गया है।