पत्नी की प्रताड़ना से क्षुब्ध पति ने लगाई फांसी

0

छोटे भाई ने दी तहरीर, सारनाथ के सरायमोहाना का मामला

सारनाथ(वाराणसी)। बुधवार की सुबह करीब 10 बजे सारनाथ थाना क्षेत्र के सराय मोहाना निवासी राजकुमार (30) ने पत्नी की प्रताड़ना से क्षुब्ध होकर सच्चा बाबा आश्रम में फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची इलाकाई पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, छोटे भाई की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार स्व. गंगाराम के पुत्र राजकुमार की शादी नीतू से हुई थी।लेकिन पारिवारिक कलह की वजह से पत्नी नीतू और राजकुमार के बीच अनबन थी। जिससे खिन्न खाकर पत्नी नीतू ने पति पर आरोप लगाते हुए अधिकारियों के पास प्रार्थना पत्र दिया था। इन्ही सब बातों से राजकुमार मानसिक रूप से विक्षिप्त हो गया था। ईधर पत्नी नीतू घर से जेवर वगैरह लेकर अपने मायके चली गयी थी।

आज बुधवार की सुबह राजकुमार सुबह घर से निकलकर सीधे सराय मोहाना स्थित सच्चा बाबा के आश्रम पहुंचा और वहीं बबूल के पेड़ पर रस्सी के सहारे फंदा लगाकर जान दे दी। मौके पर पहुंचे पुजारी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, छोटे भाई विनोद साहनी ने भाभी नीतू के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।