वाहन के धक्के से बाइक सवार युवक की मौत

0

बीती देररात मिजार्मुराद के खजुरी अंडरपास के पास हादसा, घर था इकलौता चिराग

वाराणसी। यातायात माह में क्षेत्र के खजुरी अंडरपास के पास हाइवे पर बुधवार की रात डिवाइडर में टकरा अनियंत्रित होने के बाद तेज रफ्तार अज्ञात वाहन के धक्के से प्रमोद कुमार (21वर्ष) नामक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। युवक आटो चालक रहा।हादसे में बाइक पर बैठा सुरेश (23 वर्ष) नामक युवक घायल हो गया।मृतक घर का इकलौता चिराग रहा।परिजन कानूनी कार्यवाही न कर शव का अंतिम संस्कार कर दिए।

बताते है कि मिजार्मुराद थानांतर्गत कल्लीपुर गांव निवासी ओमप्रकाश उर्फ फजीहत के पांच पुत्रियों के बीच इकलौता अविवाहित पुत्र प्रमोद अपने पड़ोसी सुरेश को साथ लेकर बुधवार को बाइक से महराजगंज में मौसी के घर आयोजित वैवाहिक समारोह में गया था।

समारोह में शामिल होने के बाद दोनो वापस घर लौट रहे थे। खजुरी अंडरपास के निकट डिवाइडर में टकरा बाइक सवार अनियंत्रित हुए कि इसी दौरान पीछे से आए तेज रफ्तार वाहन ने जोरदार धक्का मार दिया। हेलमेट न पहनने के कारण सिर में लगी चोंट के कारण प्रमोद की मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजन शव को घर उठा लाएं। युवक के मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। भाई के शव से लिपट रोते-रोते बहन अचेत हो गई। उधर, घायल सुरेश को बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया है। धक्का मारने के बाद वाहन चालक वाहन समेत भाग निकला।