नगर विकासमंत्री के विधानसभा क्षेत्र रशीदाबाद में 3 साल पर लगा झाड़ू, नहीं मिला मुसहरों को राशन

0
जौनपुर शहर, नगर विकासमंत्री के विधानसभा क्षेत्र रशीदाबाद में 3 साल पर लगा झाड़ू , नहीं मिला मुसहरों को राशन।

जनता का ध्यान भटकाने का प्रयास कोटेदार के द्वारा, 15 मुसहरों को नहीं दिया जाता राशन। भुखमरी के कगार पर 15 मुसहरों की संख्या।

22 मार्च से जौनपुर में लॉकडाउन चल रहा है रशीदाबाद में मुसहर कान्ता ,प्रभावती ,रुपा का 15 लोगों का परिवार है कोटेदार ने नहीं दिया गेहूं ,चावल भुखमरी के कगार पर मुसहर। चंद दिन पहले प्रभावती मुसहर नवीन सब्जी मंडी शितला चौकियां में जाकर मुख से तड़पती अपनी पीड़ा मंडी ब्यापारियों को सुना कर चीख मारकर रोने लगी जिसपर पप्पू सोनकर आढत ब्यापारी व अन्य आढत ब्यापारी ने मिलकर आटा ,चावल दाल, सब्जी वगैरह मुसहरों को दिया।

जब कि मुसहरों का दुखदर्द व कोटेदार की मनमानी को नगर विकासमंत्री उत्तर प्रदेश , जिला अध्यक्ष भाजपा, जिलाधिकारी जौनपुर,  एस.डी.एम.सदर, जिला पूर्ति अधिकारी जौनपुर, कोटेदार रशीदाबाद आदि को 10 दिन पुर्व अवगत कराया जा चुका है।

योगी सरकार के प्रयासों पर पानी फेरता रशीदाबाद का कोटेदार। सूत्रों के अनुसार नगर विकासमंत्री के ईर्द गिर्द रहने वाला कोटेदार बैखौफ धड़ल्ले से मनमानी कर रहा है जो कि क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है। उधर जनता का ध्यान भटकाने के लिए रणनीति के तहत 3 साल में पहली बार रशीदाबाद में झाड़ू लगा खूब साफ सफाई हुई। जब कि उत्तर प्रदेश सरकार हर वक्त प्रयास रत है कि लाक डाउन में कोई भूखा न रह जाए। योगी सरकार की मंशा के बिरुद्ध कार्य कर रहा कोटेदार नहीं दे रहा मुसहरों को राशन।