उप जिलाधिकारी ने नगर पंचायत कार्यालय पहुँचकर नगर के व्यापार मण्डल के साथ बैठक

रामपुरा:- उप जिलाधिकारी सलाकराम ने आज नगर पंचायत कार्यालय पहुँचकर बाजार खुलने के संबंध में बैठक की। जिसमे निर्णय लिया गया है कि जब तक लॉक डाउन चल रहा है, तब तक सभी व्यापारी एक दिन छोड़कर एक दिन अपनी दुकान खोलेंगे । नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी राजीव गुप्ता ने कहा कि बृहस्पति वार ,शनिवार , सोमवार को बाजार के बाएं तरफ के व्यापारी अपनी दुकान सुबह दस बजे से शाम पांच बजे तक खोलेंगे। शुक्रवार , रविवार व मंगलवार को बाजार के दांए तरफ के व्यापारी दुकान खोलेंगे ।

जो व्यापारी प्रशासन के आदेशों का पालन नहीं करेंगे उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी । उप जिलाधिकारी ने कहा कि नगर का साप्ताहिक बाजार जो सोमवार और शुक्रवार को लगाया जाता हैं, वो लॉक डाउन खत्म होने तक स्थगित किया जाता हैं। प्रशासन द्वारा आगामी आदेश के बाद ही साप्ताहिक बाजार लगाया जायेगा। मिठाई के दुकानदार दुकान पर मिठाई बेच तो सकते हैं, पर दुकान पर खिलाने की अनुमति नहीं हैं। उन्होंने कहा कि सभी दुकानदार मास्क लगाएंगे और सोशल डिस्टेंस का पालन करेंगे । चेयरमैन शैलेन्द्र सिंह ने कहा कि आज ही वह इसका प्रचार बाजार एवं मुहल्ले में करवाएंगे । जिसमें बाजार अगले दिन से नियमानुसार खोला जा सके।

इस बैठक में व्यापार मंडल अध्यक्ष अमित पुरवार, अरुण गुप्ता ,बोबी सोनी , दीपू दुबे , अनूप पुरवार , नीरू गुप्ता ,समेत अनेक व्यापारी मौजूद रहे।