विद्युत विभाग के अधिसासी अभियंता ने बजाज को दी वार्निंग 1 हफ्ते में नहीं हुआ काम तो बजाज के ऊपर होगा FIR

0

जौनपुर:- विद्युत विभाग की योजना पाॅवर फार आॅल योजना के अंतर्गत जौनपुर के विद्युतिकरण का काम बजाज इलेक्ट्रिकल्स को मिला था परन्तु तय समय सीमा पर बजाज अपने काम में असफल साबित हुआ, जिसपर की विद्युत वितरण विभाग जौनपुर के एक्स इ एन अभिषेक श्रीवास्तव का गुस्सा बजाज इलेक्ट्रिकल्स पर फूट पड़ा।

अधिशासी अभियंता श्री श्रीवास्तव ने बजाज के मुख्य अधिकारी के साथ बैठक कर उन्हे कडे़ शब्दों में चेतावनी दी की यदि क्षेत्रों में विद्युत का काम पूरा नहीं कराया गया तो बजाज के ऊपर FIR भी करवाई जाएगी।

श्रीवास्तव के चेतावनी पर बजाज कार्यालय में भगदड़ मच गया , आनन फानन में बजाज के जौनपुर मुख्य अधिकारी ने अभियंता अभिषेक श्रीवास्तव से 1 सप्ताह का समय माँगा है। अब देखना यह है कि क्या बजाज अपने तय सीमा पर कार्य पूरा करने में सफल होती है ?

क्या था मामला

एक व्यक्ति ने हाॅल ही में अभिषेक श्रीवास्तव अभियंता से अपने गाँव गोविन्दपुर मनिहाँ के विद्युतिकरण को लेकर शिकायत की जिसपर की अभिषेक श्रीवास्तव ने उस व्यक्ति से गाँव के विद्युतिकरण का पूरा जायजा लिया । जमीनी हकीकत की दशा देखकर व बजाज की धाँधली देखकर अभियंता श्रीवास्तव का गुस्सा साँतवे आसमान पर पहुँच गया । कर्मठ और ईमानदार आधिकारी अभिषेक श्रीवास्तव ने फौरन बजाज को दिशा निर्देषित किया की यदि गोविंदपुर मनिहाँ गाँव का कार्य ईमानदारी से पूर्ण नहीं किया गया तो बजाज इलेक्ट्रिकल्स पर खुद अभियंता FIR दर्ज करवाकर दण्डात्मक कार्यवाही करवाएँगें ,जिसपर की बजाज में खलबली शुरू हो गई ।

चैनल से बातचीत में अभिषेक श्रीवास्तव ने कहा है कि उनके कार्यकाल में किसी भी प्रकार की त्रुटि या धाँधली बर्दास्त नहीं की जाएगी , हर भ्रष्टाचारी पर पूरा एक्सन लिया जाएगा । आपको।बता दें कि जिले में घूसखोरी और बिजली में मनमानी का गोरख धंधा भी चल रहा था जिसके लिए बजाज को कड़ी फटकार अभिषेक श्रीवास्तव ने लगाई है । ईमानदार छवि की उपस्थिति से जिले में लोगो को खुशी है ।

जिले में ऐसे कर्मठी अधिकारीयों की जरूरत है।

रिपोर्टिंग
राणा सिंह