जौनपुर में एक ही परिवार के चार सदस्यों सहित पांच लोगों की मौत

0
aanya express
aanya express

जौनपुर:- बरसठी थाना क्षेत्र के सरसरा गांव में बुधवार को पांच लोगों की मौत हो गयी। घटना से पूरे गांव में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से परिवार में कोहराम मच गया।

सरसरा गांव में नन्हकू सरोज के परिजन पड़ोसी के दीवाल के बगल में नई दीवाल बनाने के लिए नींव खोद रहे थे। इसी दौरान पड़ोसी की दो दिन पहले बनी दीवाल जो बारिश में बैठने लगी थी भरभराकर गिर गयी। घटना में अखिलेश, पंकज बिंद तथा कपूरा देवी गंभीर रूप से घायल हो गये। आनन—फानन में लोग अखिलेश, पंकज को भदोही बोलेरो से इलाज के लिए लेकर भागे।

वहीं कपूरा को बाइक से लेकर लक्ष्मीशंकर पुत्र शीतला प्रसाद, ऊषा देवी पुत्री मंगला मियांचक इलाज के लिये जा रहे थे। रास्ते में ही ​विपरीत दिशा से सरकारी खाद्यान्न लेकर आ रही पिकअप से टकरा गये। घटना में लक्ष्मीशंकर, उषा देवी व कपूरा देवी की मौके पर ही मौत हो गयी। इधर थोड़ी ही देर में इलाज के दौरान अखिलेश व मजदूर पंकज बिन्द ने भी दम तोड़ दिया।

जैसे ही घटना की जानकारी क्षेत्र में हुई लोग सन्नाटे में आ गये और सभी घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। मौके पर पहुँचे थाना प्रभारी मुन्ना राम धुसिया, क्षेत्राधिकारी विजय कुमार सिंह ने पांचों शवों को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गयी है। सूचना पर एसडीएम मड़ियाहूं केके मिश्रा भी बरसठी थाने पहुंच कर वस्तुस्थिति की जानकारी लेने में जुटे हुए हैं।