सड़क हादसे में चार लोग घायल, गंभीर

0

वाराणसी। बीती देर रात को सड़क हादसे में चार लोग बुरी तरह घायल हो गए इस घटना से क्षेत्र में लोगों के बीच अफरा तफरी मच गई और भारी भीड़ जुड़ गई। आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज हेतु पुलिस ने वाहन द्वारा वाराणसी के मंडली चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां सभी की हालत गंभीर बताई जाती है।

जानकारी के अनुसार चौबेपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गौरा उपकर गांव निवासी नंदलाल के पुत्र दिनेश लाल 40 वर्ष बीती रात को 9:00 बजे चौबेपुर एक स्कूल के समीप वाहन दुर्घटना में घायल हो गया इसी तरह शिवपुर काशीराम आवास निवासी मोहम्मद खाली स के पुत्र मोहम्मद साहिल 25 वर्ष बीपी शाम को रामेश्वर जनसा मार्ग पर वाहन दुर्घटना में घायल हो गया वही गाजीपुर करंडा मैनपुर निवासी अनिल कुमार 31 वर्ष एवं साथी जोगिंदर 24 वर्ष दोनों डंपर वाहन ड्राइवर है बीती देर रात करीब 1:00 बजे गाजीपुर नंदगंज सा हेड़ी मार्ग पर अचानक डंपर की लाइट फ्यूज हो गई।

जिसके मरम्मत के लिए अनिल कुमार एवं जोगिंदर डंपर वाहन से उतर कर सड़क किनारे फ्यूज लाइट ठीक कर रहे थे। इसी दौरान सामने से तेज गति से आ रही एक ट्रक चालक ने जोरदार धक्का मारते हुए मौके से भाग निकला ट्रक के धक्के से डंपर और ड्राइवर अनिल कुमार जोगिंदर दूर जा गिरे। जिससे दोनों बुरी तरह घायल हो गए इस घटना से रात में ग्रामीणों की भीड़ मौके पर उपस्थित हो गई और घटना की सूचना क्षेत्रीय पुलिस को दी।

एक्सीडेंट की सूचना पर क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंची और आनन-फानन में इलाज हेतु एक वाहन से घायल ड्राइवरों को मंडली चिकित्सालय वाराणसी में भर्ती कराया जहां सभी की हालत गंभीर बताई जाती है।