नगर में हो रही अघोषित विद्युत कटौती को लेकर हिंदू युवा वाहिनी ने सौंपा ज्ञापन

0

अघोषित बिजली कटौती की समस्या का जल्द समाधान नहीं हुआ तो संगठन जाएगा ऊर्जा मंत्री के पास – सुनील मिश्रा

चित्रकूट राजापुर:- हिंदू युवा वाहिनी के जिला संयोजक सुनील मिश्रा की अध्यक्षता में राजापुर तहसीलदार प्रमेश श्रीवास्तव को हिंदू युवा वाहिनी ने सौंपा ज्ञापन ।

आपको बता दे कि राजापुर कस्बे में विद्युत कटौती को लेकर हिंदू युवा वाहिनी ने बताया कि केंद्रीय विद्युत नियामक आयोग द्वारा 21 घंटा 30 मिनट विद्युत आपूर्ति की व्यवस्था है लेकिन राजापुर कस्बे समेत अन्य क्षेत्रों में बिजली की आपूर्ति मात्र 14 से 15 घंटे की जा रही है

जबकि शासन द्वारा नगर पंचायत समेत कस्बों के लिए बिजली आपूर्ति की व्यवस्था 21 घंटा 30 मिनट कर रखी है जिला संयोजक सुनील मिश्रा ने बताया कि विद्युत विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों की लापरवाही के कारण राजापुर में बिजली की आपूर्ति नहीं हो पा रही हैं जिसके चलते राजापुर में पेयजल की समस्या गहराई हुई हैं लोगों को पानी की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है

तो वही कोविड-19 के चलते आम जनमानस अपने अपने घरों में रहने को मजबूर है लेकिन बिजली ना होने से भीषण गर्मी में रहने के लिए मजबूर है तथा बच्चों की पढ़ाई भी बाधित हो रही हैं । अगर इस समस्या का जल्द समाधान नहीं हुआ तो संगठन माननीय ऊर्जा मंत्री जी के पास जाएगा क्योंकि संगठन लोगों की समस्या रखने में कभी पीछे नहीं हटता।
इस विषय में तहसीलदार प्रमेश श्रीवास्तव ने कहा कि इस समस्या का समाधान जल्द ही कराने की कोशिश की जाएगी जिससे लोगों को भीषण गर्मी व पेयजल की समस्या का निराकरण हो सके।

इस अवसर पर संजय दत्त शुक्ला जिला उपाध्यक्ष , शशांक जयसवाल तहसील अध्यक्ष , प्रशांत तिवारी नगर अध्यक्ष , संकल्प जायसवाल आदि लोग मौजूद रहे ।