नवागंतुक थानाध्यक्ष संजय मिश्रा ने जनता से लाॅकडाउन का पालन करने व कोरोना वायरस से खुद को सुरक्षित रखने की अपील की

नवागंतुक  रामपुरा थानाध्यक्ष संजय मिश्रा ने जनता से लाॅकडाउन का पालन करने व कोरोना वायरस से खुद को सुरक्षित रखने की अपील की

रामपुरा (जालौन)-  नवागंतुक थानाध्यक्ष संजय मिश्रा ने कार्यभार संभालने के बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुये कहा कि वर्तमान समय में कोरोना जैसे घातक वायरस से बचने के लिये हर व्यक्ति लाॅकडाउन का पालन कर इससे अपना और अपने परिवार का बचाव करें।

यदि इसके बाद भी कोई व्यक्ति इसका उल्लंघन करता पाया जायेगा तो उसके विरुद्ध विधिक कार्रवाई अमल में लायी जायेगी जब बहुत जरूरी कार्य हो तभी बहार जाये अन्यथा घर पर रहे सुरक्षित रहे ।

थानाध्यक्ष संजय मिश्रा ने स्पष्ट किया कि क्षेत्र में सक्रिय अपराधी तत्व के व्यक्ति गैर कानूनी कार्यों को छोड़ दें और किसी निरापराध व्यक्ति का उत्पीड़न कदापि न करें। यदि उनके पास इस तरह की शिकायत लेकर कोई पीड़ित पहुंचेगा तो ऐसे तत्वों के विरुद्ध कानूनी प्रक्रिया अमल में लायी जायेगी।

उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में सबसे अहम समस्या कोरोना वायरस की है जिसे लेकर केंद्र सरकार ही नहीं प्रदेश सरकार जो भी दिशा निर्देश जारी करती है उनका पालन कराना हमारी जिम्मेदारी होगी। उन्होंने लोगों से अनुरोध किया कि वह एक ही स्थान पर अधिक लोगों का जमावड़ा न लगाये और दुकानों पर भी क्रमवार तरीके से अपनी जरूरत की सामिग्री खरीदने जाये तो मुंह पर मास्क जरूर लगायें व शोशल डिस्टेसिंग का पालन करे यह सभी के लिए अच्छा रहेगा अगर कही भी व्यक्तियो का समूह में भीड़ लगाकर एक जगह एक्रित होते है तो उनके विरुद्ध भी कानूनी कार्यवही की जायेगी !