महालक्ष्मी ज्वेलर्स लूटकांड के एक आरोपी को पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने धर दबोचा

0

जौनपुर:-  कलेक्ट्रेट स्थित जिले की बहुचर्चित महालक्ष्मी ज्वेलर्स लूटकाण्ड के एक आरोपी को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों से माने तो केराकत थाना क्षेत्र के घुरहूपुर गांव निवासी इनामी बदमाश ब्रजेन्द्र सिंह उर्फ प्रिंस सिंह को उसके घर से ही लाइनबाजार व क्राइम ब्रांच की टीम ने धर दबोचा है। पुलिस उसे गुप्त स्थान पर ले जाकर इस लूटकाण्ड से जुड़े लोगो की कुण्डली खंगाल रही है।

जौनपुर। कलेक्ट्रेट स्थित जिले की बहुचर्चित महालक्ष्मी ज्वेलर्स लूटकाण्ड के एक आरोपी को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों से माने तो केराकत थाना क्षेत्र के घुरहूपुर गांव निवासी इनामी बदमाश ब्रजेन्द्र सिंह उर्फ प्रिंस सिंह को उसके घर से ही लाइनबाजार व क्राइम ब्रांच की टीम ने धर दबोचा है। पुलिस उसे गुप्त स्थान पर ले जाकर इस लूटकाण्ड से जुड़े लोगो की कुण्डली खंगाल रही है। मालूम हो कि बीते 31 अक्टूबर की रात करीब 8 बजे एक दर्जन से अधिक बदमाशों ने लाइन बाजार थाना क्षेत्र के एसपी आफिस के ठीक पीछे धावा बोलकर तोबड़तोड़ गोलियां बरसाकर तकरीबन एक करोड़ के आभूषण व नगदी लूट ले गये थे जिससे जिला ​ही नहीं पूरे पूर्वांचल के व्यापारी दहल गये थे।

पुलिस ने इस मामले में एक ब्लाक प्रमुख समेत कई लोगों को आरोपी बनाया था। लेकिन खुलासा संदिग्ध हो गया। पुलिस ने इस मामले के आरोपी इनामी प्रिंस सिंह को गिरफ्तार करके पूछताछ कर रही है। गौरतलब हो कि लाइन बाजार थाना क्षेत्र के कलेक्ट्रेट स्थित श्री महालक्ष्मी ज्वेलर्स के यहां नौ की संख्या में आए डकैतों ने सर्राफा कारोबारी को घायल कर तकरीबन एक करोड़ की ज्वेलरी और तीन लाख रुपये नगदी लूट ले गए थे। विरोध करने पर सुरेश सेठ को बट से सिर पर हमला कर घायल कर दिया था। बदमाश असलहा लहराते हुए 20 से अधिक राउंड फायरिंग कर दहशत पैदा करते हुए मौके से फरार हो गए थे।

मालूम हो कि बीते 31 अक्टूबर की रात करीब 8 बजे एक दर्जन से अधिक बदमाशों ने लाइन बाजार थाना क्षेत्र के एसपी आफिस के ठीक पीछे धावा बोलकर तोबड़तोड़ गोलियां बरसाकर तकरीबन एक करोड़ के आभूषण व नगदी लूट ले गये थे जिससे जिला ​ही नहीं पूरे पूर्वांचल के व्यापारी दहल गये थे। पुलिस ने इस मामले में एक ब्लाक प्रमुख समेत कई लोगों को आरोपी बनाया था। लेकिन खुलासा संदिग्ध हो गया। पुलिस ने इस मामले के आरोपी इनामी प्रिंस सिंह को गिरफ्तार करके पूछताछ कर रही है।

गौरतलब हो कि लाइन बाजार थाना क्षेत्र के कलेक्ट्रेट स्थित श्री महालक्ष्मी ज्वेलर्स के यहां नौ की संख्या में आए डकैतों ने सर्राफा कारोबारी को घायल कर तकरीबन एक करोड़ की ज्वेलरी और तीन लाख रुपये नगदी लूट ले गए थे। विरोध करने पर सुरेश सेठ को बट से सिर पर हमला कर घायल कर दिया था। बदमाश असलहा लहराते हुए 20 से अधिक राउंड फायरिंग कर दहशत पैदा करते हुए मौके से फरार हो गए थे।