राजपूत समाज अपनी विभूतियों का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगा – आर पी सिंह

0
सितामढी मे बिहार की कैबिनेट मंत्री श्रीमती शीला मंडल ने जातीयता के तहत वीर कुंवर सिंह पर अतिउत्साह मे आपत्तिजनक टिप्पणी किया जिसको संज्ञान मे आते ही अखंड राजपुताना सेवासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष आर पी सिंह ने तत्काल फोन से मंत्री महोदया को संपर्क किया लेकिन अस्वस्थ होने के कारण उनके निजी सचिव राम कुमार मंडल ने फोन उठाया जिसको अपना आक्रोश व्यक्त करते हुए शक्त लहजे मे अपना आक्रोश व्यक्त किया।
रामकुमार ने अवगत कराया कि मंत्री महोदया ने अपने भूल को स्वीकार करते हुए लिखित रुप से खेद व्यक्त करते हुए आग्रह किया है कि यह एक मानवीय भूल है जिसे स्वीकार किया जाएं क्योंकि मंत्री महोदया किसी भावना के तहत नहीं कहा है था और बाबू वीर कुंवर सिंह के प्रति उनके मन मे अपार श्रद्धा है।
राम कुमार मंडल ने आग्रह किया कि हम प्रेस नोट के द्वारा अपनी बात सार्वजनिक कर रहे है जिसके उपरांत आप सभी इस संदर्भ का पटाक्षेप करे जिस पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने स्पष्ट किया कि जब तक मंत्री महोदया से बात नहीं  हो जाती है तब तक इसका पटाक्षेप संभव नहीं है। हम राजपूत विभूतियों का अपमान बर्दाश्त नही करगे क्योंकि इन विभूतियों की शहादत से ही इस देश की पहचान बनी है और उनके हम वंशज है यह सभी को ध्यान रखना आवश्यक है ।सीतामढ़ी में शहीदों के  श्रद्धांजलि कार्यक्रम में पहुंची बिहार सरकार की मंत्री शीला मंडल ने बाबू वीर कुंवर सिंह पर विवादित बयान दिया है. शील मंडल ने शहीद रामफल मंडल के श्रद्धांजलि सभा के दौरान राजपूत समाज से आने वाले वीर कुंवर सिंह पर विवादित बयान दे दिया.

नीतीश कैबिनेट की मंत्री ने बाबू वीर कुंवर सिंह पर दिया विवादित बयान, शीला मंडल बोलीं.. एक हाथ कटा तो हो गई वाहवाही