एसडीएम माधौगढ़ ने की रामपुरा नगर पंचायत परिसर में बैठक

रामपुरा (जालौन) 16 मई। सम्पूर्ण देश मे प्रवासी मजदूरों का आना जारी हैं। जिसमें प्रत्येक शहर व कस्वे में मजदूरों का आना जारी हैं। जिसके कारण लोगो के जहन में संक्रमण का खतरा लगने लगा है। एसडीएम माधौगढ़ सालिकराम ने नगर पंचायत पहुँचकर चेयरमैन शैलेन्द्र सिंह व नगर के सभासदों के साथ एक बैठक की। जिसमे एक निगरानी समिति के गठन पर चर्चा की गई। चेयरमैन शैलेन्द्र सिंह ने कहा कि नगर के प्रत्येक वार्ड में एक निगरानी समिति का गठन किया जायेगा।

जिसमे समिति का अध्यक्ष संबंधित वार्ड का सभासद होगा। इस समिति में सफाईकर्मी, आशा वहू य एएनएम व वार्ड के दो और सदस्यों का गठन किया जायेगा। ये निगरानी समिति अपने वार्ड की निगरानी करेगी।

जिसमे बाहर से आये लोग जो होम क्वारन्टीन हैं वो कही नियमो का उल्लंघन तो नहीं कर रहे। जिसकी जानकारी प्रशासन को उपलब्ध कराएंगे। होम क्वारन्टीन हुए परिवार के एक सदस्य को बाजार खुलने के दौरान सिर्फ 2 घंटो की मोहलत दी जायेगी, जिससे जरूरत के समान की खरीदारी कर घर जा सके। एसडीएम ने कहा कि ये समिति अपने वार्ड को सुरक्षित रखेंगी। अगर कार्य करने में किसी भी प्रकार की समस्या उत्पन्न होती हैं तो तुरंत सूचित कराया जाये।

जिससे उस समस्या का समाधान किया जा सके। इस बैठक में एसडीएम सलाकराम, नगर चेयरमैन शैलेन्द्र सिंह, अधिशासी अधिकारी राजीव कुमार, सभासदों में साहिद खान, महेंद्र, रामलला यादव, ब्रह्मप्रकाश ओमप्रकाश समस्त सभासदों सहित सफाईकर्मी व नगर पंचायत के कर्मचारी मौजूद रहे।