26/11 मुंबई हमलें पर सामाजिक संगठन अटल जन शक्ति संगठन ने दी श्रद्धांजलि

0

जगम्मनपुर – मुंबई में 26 नवंबर 2008 को हुए आतंकी हमले में शहीद हुए लोगों और जवानों की 12वीं बरसी पर सामाजिक संगठन अटल जन शक्ति संगठन के मुख्य कार्यालय जगम्मनपुर में राष्ट्रीय अध्यक्ष व संस्थापक अमन नारायण अवस्थी की अध्यक्षता में दो मिनट मौन धारण कर वीर जवानों व हमलें मारे गये हमारे भारतवासियों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

श्रद्धांजलि सभा में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमन जी ने बताया कि मुंबई में 26 नवंबर 2008 में आज ही के दिन देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में पाकिस्तान से आए आतंकियों ने हमला किया था। आज मुंबई हमले की बरसी है, इस मौके पर हर कोई उस पल को याद कर रहा है और शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहा है।

मुंबई 26/11 आतंकी हमलों में जान गंवाने वाले सभी लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं और उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। साथ ही उन्होंने कहा, इन हमलों में आतंकियों का डटकर सामना करने वाले वीर सुरक्षाकर्मियों को कोटि-कोटि नमन।

श्रद्धांजलि सभा में संगठन के राष्ट्रीय प्रवक्ता पुष्पेन्द्र शास्त्री ने कहा कि 26-11 में मुम्बई के ताज होटल समेत अन्य स्थानों पर हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों ने देश के लिए अपनी शहादत दी। हमें उन पर गर्व है।

पाकिस्तान की घिनौनी करतूत के कारण ही हमारे 169 लोगों की जान गई। इस मौके पर संगठन के राष्ट्रीय सचिव योगेन्द्र त्रिपाठी, प्रदेश कार्यालय सचिव प्रशांत ठाकुर, जिला मीडिया प्रभारी घनश्याम सेंगर,जिला कार्यकारिणी सदस्य दीपेश रावत,ऋषभ सेंगर, करन लक्ष्कार, सत्यम निषाद,सुमित निषाद, अर्जुन सेंगर,निखिल सेंगर, शीलू प्रजापति , धीरेन्द्र याज्ञिक आदि संगठन के सदस्य उपस्थित रहे।

इसके बाद संगठन की मीटिंग हुई जिसमें आने वाले भविष्य में होने वाले कार्यक्रम पर चर्चा हुई।