सपा, बसपा मतलबी यार —कांग्रेस, बीजेपी से रहो होशियार – रामधनी बिंद

0

भारतीय मानव समाज पार्टी के तात्वाधान में जनपद गाजीपुर में दिनांक 10-08-2020 को प्रातह् 8 बजे तलवल मोड़ के पास स्थापित बिरांगना स्व0 फूलन देबी के मूर्ती पर जन्मदिन के तिथि पर जयंती मनाई गई।

इस अवसर पर भारतीय मानव समाज पार्टी के केवट रामधनी बिन्द, राष्ट्रीय अध्यक्ष, केवट राम जतन राम बिन्द, अध्यक्ष, उत्तर प्रदेश, तथा अन्य पदाधिकारीगण यथा जंगबहादूर बिन्द, जमुना बिन्द, दिनबन्धू बिन्द, प्रकाश कुमार बिन्द, सिकन्दर बिन्द ईत्यादि लोगों के द्वारा माल्यार्पण कर जयंती मनाई गई। उक्त कार्यक्रम में शोसल डिस्टेंस का अनुपालन किया गया।

राष्ट्रीय अध्यक्ष केवट रामधनी बिन्द ने कहा कि बहन फूलन देबी ने हमेशा बंचित समाज की लड़ाई लड़ी हैं, उनका सपना था कि बिन्द, केवट, निषाद अन्य समाज के लोग भी अपने हक अधिकार के लिए अपने झंडे के नीचे आकर विधानसभा और सदन में जाकर अपने हक अधिकार ले सके।

इस लिए भारतीय मानव समाज पार्टी ने उनके सपने को साकार करने के लिए एक झंडे का निर्माण किया । सभी मछुआ समुदाय व बंचित समाज अपने हक अधिकार को दिलाने के लिए व उनके सपने को साकार करने के लिए कटिबद्ध है।

रामधनी बिन्द ने कहा कि सपा, बसपा, बीजेपी, कांग्रेस ने बिन्द, निषाद, केवट समाज का कोई अस्तित्व नहीं समझा। यह पार्टीयां सिर्फ सेवा लेना जानती हैं। जब हक अधिकार की बात आती है तो जात पात की राजनीति करतें हैं। रामधनी बिन्द का कहना है की सपा, बसपा मतलबी यार- कांग्रेस, बीजेपी से रहो होशियार । भारतीय मानव समाज पार्टी आने वाले विधानसभा चुनाव में भागीदारी संकल्प मोर्चा के साथ सरकार बनायेगी ।
प्रदेशाध्यक्ष अध्यक्ष राम जतन राम बिन्द ने कहा की सरकार समाज के लिए शिक्षा दिक्षा, रोजी, रोजगार, बेरोजगारी,नौकरी, चिकित्सा, मंहगाई, भ्रष्टाचार, चोरी, हत्या पर रोक नहीं लगा रही है, जिससे समाज में दिन प्रतिदिन अराजकता बढता जा रहा है।

भारतीय मानव समाज पार्टी मांग करती है कि अयोध्या में श्रीराम चन्द्र जी के मंदिर में उनके परम मित्र केवटराज की मूर्ति भी स्थापित की जाय व अयोध्या के राम ट्रस्ट में केवट सदस्य को रखना चाहिए अन्यथा भारतीय मानव समाज पार्टी धरना प्रदर्शन के लिए बाध्य होगी । —————————————-