रामपुरा नगरपालिका का उपजिलाधिकारी ने लिया जायजा एवं दिये दिशा निर्देश

रामपुरा (जनपद जालौन):- में कोरोना जैसी महामारी में कोरोना मरीजो की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।इस वजह प्रशासन लॉक डाउन बढ़ाने में मजबूर है लेकिन कोविट19 की वजह से दिहाड़ी मजदूरों को पेट भरने में दिक्कत हो रही है।एवं ग्रामीणों को समान भी नही मिल पा रहा था।

जिस वजह से जालौन प्रशासन ने समय को देखते हुए कुछ दुकानों को खोलने के आदेश तो दिए है लेकिन सीमा समय के अनुसार दुकानों को खोला जाएगा एवं डिस्टेन्स को देखते हुए ग्राहकों को राशनसामग्री से लेकर हर समान मिल सके कोविट 19 के चलते पूरे देश मे महामारी फैली है।

जिसके कारण प्रशासन भी मजबूर है और सारी ब्यवस्था को देखते हुये हर समय सक्रिय है।आज जालौन जिले के रामपुरा में उपजिलाधिकारी सालिकराम की मौजूदगी में क्षेत्र अधिकारी संजय शर्मा,रामपुरा थाना प्रभारी आर के सिंह की मौजूदगी में सभी दुकानदरों को निर्देश दिए।एवं सोसाल डिस्टेन्स का पालन करने की अपील की ओर कहा कि दुकानों को समय से खोला जाएगा और समय होने पर बन्द कर दिया जाए।

सोसाल डिस्टेन्स को देखते हुए आज रामपुरा नगर में उपजिलाधिकारी एवं क्षेत्र अधिकारी ने किया निरीक्षण एवं अधिशासी अधिकारी राजीव कुमार ने दुकानदारों को दिए दिशा निर्देश। सोशल डिस्टेंस का विशेष पालन