परीक्षा देकर लौट रही युवती को ट्रक ने रौंदा, मौत

0
  • चाचा घायल, लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में हो रहा इलाज
  • रामनगर के टेंगरामोड स्थित पालकी होटल के सामने हुआ हादसा
    

वाराणसी। बाइक से चाचा संग ट्रिपल सी की परीक्षा देकर जौनपुर से चंदौली आ रही छात्रा को रामनगर में ट्रक ने रौंद दिया। जिससे 19 वर्षीय छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक चला रहे चाचा गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची इलाकाई पुलिस ने दोनों को पास स्थित लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले गई जहां चिकित्सकों ने किशोरी को मृत घोषित कर दिया। वहीं, गंभीर रूप से घायल चाचा का इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार रामनगर थाना क्षेत्र के टेंगरामोड स्थित पालकी होटल के सामने शनिवार की सुबह ट्रक की चपेट में आने से चंदौली जनपद के शहाबगंज थाना के उजारी कटवा गांव निवासी संगीता चौहान (19) की मौत हो गई। चाचा वकील सिंह के साथ मोटरसाइकिल से घर वापस जा रही थी। हादसे में चाचा भी चोटिल हो गए। वहीं घटना के बाद भाग रहे ट्रक को कुछ दूरी पर पकड़ लिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दिया है। घायलावस्था में चाचा को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया।

पुलिस के अनुसार युवती चाचा के साथ जौनपुर ट्रीपल सी की परीक्षा देने गई थी। घर वापस जाते समय रात होने पर रामनगर के रस्तापुर वार्ड में अपने मौसा गंगा राम चौहान के यहांं ठहर गये। सुबह बाइक से दोनों घर वापस जा रहे थे। जैसे ही टेंगरामोड पहुंचे तभी सामने से ही रहे ट्रक ने धक्का मार दिया जिससे युवती सड़क की तरफ गिर पड़ी और चाचा सड़क किनारे की तरफ गिर गए। इस दौरान ट्रक युवती को कुचलते हुए भागने लगा। लोगों ने शोर मचाते हुए ट्रक का पीछाकर कुछ दूर जाने पर पकड़ लिया। मृतका के पिता चिरंंजीवी चौहान मजदूरी करते हैंं और दो बहन, दो भाइयों में वह सबसे बड़ी थी। घटना की जानकारी होते परिजन भी कुछ ही पलों में घटनास्थल पर पहुंच गए और दहाड़े मारकर रोने लगे।