चन्दन और श्रेया का विडियो एलबम ‘गोल्डेन हार’ रिलीज के साथ हुआ वायरल

0

जलालपुर:- क्षेत्र के त्रिलोचन महादेव बाजार निवासी चन्दन सेठ ने प्रेसवार्ता में बताया कि नया साल म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए नया आगाज लेकर आया है, तभी तो एक के बाद एक सुपर हिट गाने भोजपुरी व हिन्दी सिंगरों द्घारा रिलीज किया जा रहा है। इस क्रम में पूर्वांचल की सुप्रसिद्घ गायिका श्रेया यादव भी किसी से पीछे नही हैं। चार जनवरी को हमारा नया गाना गोल्डेन हार रिलीज हुआ है, जो वायरल होने लगा है।

चन्दन ने बताया इससे पहले मेरा दर्दभरा गीत जा जा ऐ बेवफा काफी लोकप्रिय हुआ था। चन्दन ने बताया गोल्डेन हार गाना बहुत ही इंटरटेनिंक और मधुर है। यह गाना तेजी से लोगों में पाॅपुलर होने लगा है। चन्दन और श्रेया इसके लिए अपने श्रोताओं का आभार व्यक्त करता हूं। हमने बेहद बारिकी से इस गाने की मेंकिग की है।

मुझे लगता है,जो भी लोग इस गाने को सुनेंगे,उन्हे यह गाना खूब पसन्द आने वाला है। हम बस सभी से यही अपील करेंगें कि आप हमारे गाने को जरूर सुने और अपना प्यार व आशीर्वाद दें। यह गाना श्रेया यादव ऑफिसियल यूट्युब चैनल से रिलीज किया गया है, जिसका म्यूजिक एस.डी.ओमी और लिरिक्स खुद श्रेया यादव ने दिया है। चन्दन ने बताया हमारी जोड़ी होली के हिन्दी विडियों एलबम में फिर धमाल मचाने वाली है।