सभी छात्रों की समस्या कौन सुनेगा वैश्विक महामारी से सभी छात्र परेशान सरकार करें इस परेशानी का निदान

0

खेतासराय (जौनपुर)।  इस वैश्विक महामारी से सभी छात्र परेशान हैं और प्रवासी छात्रों के रहने वाले जगहों का किराया और मकान मालिकों द्वारा किराया देने को लेकर दबाव बनाना बड़ा ही शर्मनाक कार्य हैं।

इस वैश्विक माहमारी की अवधि में किराए के लिए दबाव बनाना संगीन अपराध है इसलिए छात्र हित में सरकार को इस संकट काल में हो रहे समस्याओं का ध्यान देना चाहिए छात्र देश के आने वाले भविष्य हैं परंतु इस वैश्विक महामारी से अनगिनत छात्र विभिन्न परेशानियों को झेल रहे हैं।

जिन छात्रों के अभिभावक इस परेशानी से जूझ रहे हैं जिनका रोजी रोजगार बंद हो गया है ऐसे में भी छात्र 3 माह का किराया कहां से देंगे सरकार को इस बात के लिए एक बार जरूर सोचना चाहिए आखिर वह छात्र लॉकडाउन के दौरान अपना किराया कहां से दे पाएंगे।

उक्त बातें समाजसेवी साहिल सेठ ने कही उन्होंने सरकार से निवेदन किया है कि छात्रों के पक्ष में सकारात्मक निर्णय लें और लॉकडाउन की अवधि के दौरान का किराया माफ कर के छात्रों को तत्कालीन राहत प्रदान की जाए श्री सेठ ने कहा कि छात्रों के ऊपर किताबों का बोझ अच्छा लगता है कर्ज का नहीं और इस दौरान भोजपुरी फिल्म अभिनेता चंदन सेठ,विश्वजीत सेठ,सरवर आलम,मनोज कुमार सोनी,पूर्व सभासद सुनील सेठ व अन्य लोग उपस्थित रहे ।

रिपोर्ट
विशाल मिश्रा