Homeबुन्देलखण्ड दस्तकसोशल मीडिया में न फैलने पाएं नकारात्मक खबरे- डीएम

सोशल मीडिया में न फैलने पाएं नकारात्मक खबरे- डीएम

सोशल मीडिया में न फैलने पाएं नकारात्मक खबरे- डीएम


समिति के सदस्यों के साथ डीएम ने की बैठक

चित्रकूट ब्यूरो: जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी शुभ्रान्त कुमार शुक्ल की अध्यक्षता में सोमवार को सोशल मीडिया के संबंध में समिति के सदस्यों के साथ कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक का आयोजन किया गया।
बैठक में जिलाधिकारी ने अपर उप जिलाधिकारी सत्यम मिश्रा को निर्देश दिए कि सोशल मीडिया पर जो भी निर्वाचन की गतिविधियां तथा सकारात्मक कार्य किया जा रहा है, उसे सोशल मीडिया प्लेटफार्मों
पर अधिक से अधिक प्रचार-प्रसार के लिए डाला जाए। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया प्लेटफामोर्ं पर किसी भी प्रकार की नकारात्मक खबर नहीं जाना चाहिए तथा अगर कोई नकारात्मक खबर चल रही है, तो उस पर तत्काल कायर्वाही सुनिश्चित करना आप लोग सुनिश्चित करें। कहा कि स्वीप योजना के अंतगर्त मतदाता जागरूकता के लिए जो कायर्क्रम चलाएं जा रहे है, उसे प्रतिदिन सोशल मीडिया पर डाला जाए। इसके साथ ही प्रशिक्षण, रेंडमाइजेशन सहित अन्य गतिविधियांे का भी प्रचार-प्रसार कराएं।
बैठक में मुख्य विकास अधिकारी अमित आसेरी, अपर जिलाधिकारी न्यायिक वंदिता श्रीवास्तव, जिला सूचना अधिकारी सुरेंद्र कुमार, समिति के सदस्य पत्रकार सत्यप्रकाश द्विवेदी सहित सहित सम्बंधित अधिकारी व कमर्चारी मौजूद रहे।

#चित्रकूट #जालौन #आन्या_एक्सप्रेस #बुन्देलखण्ड_दस्तक #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular