कामदगिरि स्वच्छता समिति ने चलाया सफाई अभियान – पाॅलिथीन व थमार्कोल का प्रयोन न करने की अपील

0
42

कामदगिरि स्वच्छता समिति ने चलाया सफाई अभियान
– पाॅलिथीन व थमार्कोल का प्रयोन न करने की अपील

चित्रकूट ब्यूरो: कामदगिरि स्वच्छता समिति द्वारा प्रत्येक रविवार की तरह इस रविवार को भी परिक्रमा मागर् में सफाई अभियान चलाया गया। साथ जागरूकता रैली निकालकर लोगों को प्लास्टिक पाॅलिथीन व थमौकोल का प्रयोग न करने के लिए प्रेरित किया गया।
समिति के अध्यक्ष राकेश केसरवानी, महामंत्री शंकर यादव, कृष्णा शुक्ला, राजेंद्र त्रिपाठी, गया प्रसाद द्विवेदी, अंजू वमार्, शूरसेन सिंह, नगर पालिका कवीर् से अधिशासी अधिकारी राम अचल कुरील, सफाई निरीक्षक कमलाकांत शुक्ला, सुपरवाइजर जानकी प्रसाद कुशवाहा, शिवा कुमार सहित अन्य कमर्चारियों ने परिक्रमा में सफाई अभियान चलाया। इस दौरान जागरूकता रैली निकालकर बरहा के हनुमान मंदिर में वहां के पुरोहितों से थमार्कोल ना प्रयोग करने के लिए कहा गया। इसकी जगह में पत्तों से निमिर्त बतर्नों का प्रयोग करनें के लिए प्रेरित किया गया। इस पर हनुमान मंदिर के पुरोहितों ने कहा कि वह भी भंडारा करने वाले से थमार्कोल के बतर्नों के का प्रयोग न करनें के लिए प्रेरित करेंगे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक