Homeबुन्देलखण्ड दस्तककैदियों को दिया जाए निर्धारित मीनू के अनुसार गुणवत्ता युक्त भोजन- जिला...

कैदियों को दिया जाए निर्धारित मीनू के अनुसार गुणवत्ता युक्त भोजन- जिला जज

कैदियों को दिया जाए निर्धारित मीनू के अनुसार गुणवत्ता युक्त भोजन- जिला जज

– जिला कारागार का निरीक्षण कर दिए अधिकारियों को निर्देश

चित्रकूट ब्यूरो: जनपद न्यायाधीश राधेश्याम यादव ने बुधवार को जिला कारागार का औचक मुआयना किया। उनके साथ  जिलाधिकारी शुभ्रांत कुमार शुक्ल, मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट संजय कुमार,  पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल भी रहे।
जिला जज ने महिला बैरक में विभिन्न धाराओं में निरुद्ध महिलाओं से समस्याएं पूछीं तथा खानपान आदि की जानकारी की। अस्पताल के निरीक्षण में कोविड हेल्प डेस्क,  दवा वितरण कक्ष को देखा तथा प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. आशीष कंकोरिया से दवाओं आदि के बारे में जानकारी की। उन्होंने कहा कि समय-समय पर जिला कारागार में निरुद्ध कैदियों का स्वास्थ्य परीक्षण करते रहें। पाकशाला में मीनू के अनुसार भोजन बनता पाया गया। उन्होंने जेल अधीक्षक अशोक कुमार सागर को निदेर्श दिए कि प्रतिदिन जिला कारागार में निधार्रित मीनू के अनुसार गुणवत्ता युक्त भोजन कैदियों को दिया जाए। किसी भी कैदी को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। स्वच्छता पर विशेष ध्यान दें। इस मौके पर अधिकारियों ने जिला कारागार में बैरकों में निरुद्ध कैदियों से स्वास्थ्य एवं खानपान आदि के बारे में जानकारी की तथा खानातलाशी भी कराई गई। जिलाधिकारी ने जेल अधीक्षक को निदेर्श दिए कि कैदियों के स्वास्थ्य लाभ को देखते हुए योगाभ्यास आदि भी कराते रहें। इस अवसर पर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की पूणर्कालिक सचिव विदुषी मेहा, जेलर संतोष कुमार, उप कारापाल आलोक कुमार,  पीयूष पांडेय आदि अधिकारी मौजूद रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular