क्षेत्र के विकास के लिए करेंगे हर सम्भव प्रयास- अविनाश

0
43

क्षेत्र के विकास के लिए करेंगे हर सम्भव प्रयास- अविनाश

मऊ, चित्रकूट: नवनिवार्चित मानिकपुर विधायक अविनाशचंद्र द्विवेदी ने गुरुवार को बरगढ़ क्षेत्र का भ्रमण किया। इस दौरान उन्होंने मुरका, बरगढ़ मोड़, कलचिहा, अरवारी मोड़, मनका, डोडिया व कोनिया में आयोजित कायर्क्रमों में जनता-जनादर्न के प्रति आभार व्यक्त किया।
विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के बाद मानिकपुर विधायक अविनाश चंद्र द्विवेदी ने क्षेत्र भ्रमण शुरू कर दिया है। गुरुवार को बरगढ़ क्षेत्र में आधा दजर्न स्थानों पर आयोजित कायर्क्रमों में नवनिवार्चित विधायक से मिलने को लेकर क्षेत्रीय जनता और पाटीर् कायर्कतार्ओं में उत्साह नजर आया। इस दौरान मानिकपुर विधायक ने कहा कि वह हर गांव में जाकर बुनियादी समस्याओं को देखेंगे और इन समस्याओं के समाधान के लिए प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय मतदाताओं से विधानसभा चुनाव में मिले स्नेह का ऋण वह ताउम्र नहीं अदा कर सकेंगे। मऊ मानिकपुर क्षेत्र को विकास के मामले में हमेशा से पिछड़ा कहा जाता है। वह इस पिछडे़पन के दाग को समाप्त करते हुए क्षेत्र का विकास कराएंगे और जनता ने जो विश्वास जताया है, उस पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे। क्षेत्रवासी अपनी किसी भी समस्या के लिए उनके कायार्लय आकर सम्पकर् कर सकते है। साथ ही दूरभाष के जरिए भी उन्हें समस्याओं की जानकारी दी जा सकती है। इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य अजुर्न प्रसाद शुक्ला, अपना दल जिलाध्यक्ष रामसिया पटेल, वरिष्ठ भाजपा नेता श्यामनारायण शुक्ला, मंडल अध्यक्ष प्रदीप सिंह, रवि त्रिपाठी, डाॅ दुगेर्श पांडेय, प्रभात पांडेय, कृष्णा पटेल आदि मौजूद रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक