कार्यकर्ताओ की मेहनत और जनता के आशीर्वाद से मिली सफलता- अविनाश

0
38

कार्यकर्ताओ की मेहनत और जनता के आशीर्वाद से मिली सफलता- अविनाश

मऊ, चित्रकूट: मानिकपुर विधायक अविनाश चंद्र द्विवदी ने शुक्रवार को लालता रोड़, छीबो, पियरिया, बुधवल, बरिया आदि गांवों का भ्रमण किया। इस दौरान उन्होंने लोगों की जनसमस्याएं भी सुनी।
जनसंपकर् कायर्क्रम में मानिकपुर विधायक अविनाश चंद्र द्विवदी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में कायर्कतार्ओं की मेहनत से और जनता के आशीवार्द से यह सफलता मिली है। क्षेत्रीय जनता की समस्याओं का निराकरण कराना उनकी प्राथमिकता में शामिल है। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार और राज्य सरकार द्वारा समाज के सभी वगोर्ं के लिए जनकल्याणकारी योजनाओं को संचालन किया जा रहा है। पात्रता के अनुरूप सभी लोग इन योजनाओं का लाभ ले। पात्र होने के बावजूद यदि योजना का लाभ मिलने में कोई समस्या आ रही है, तो तत्काल उनकों अवगत कराया जाए। उन्होंने कहा कि सरकारी अधिकारी और कमर्चारी शासन की मंशा के अनुरूप गरीबों के पास तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाना सुनिश्चित करें। इन कायोर्ं में रोड़े अटकाने वाले कमर्चारियों के खिलाफ शासन स्तर से कठोर कायर्वाही कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि गरीब जनता से यदि सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के नाम पर कोई कमर्चारी अथवा बिचैलिया सुविधा शुल्क की मांग करता है, तो तत्काल उन्हें अवगत कराया जाए। ऐसे लोगों के खिलाफ सीधे एफ.आई.आर. कराई जाएगी। इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य अर्जुन शुक्ला, रामनगर ब्लाक प्रमुख गंगाधर मिश्र, भाजपा नेता सारंगधर मिश्रा, अपना दल जिलाध्यक्ष रामसिया पटेल, पूर्व ब्लाक प्रमुख राजकुमार मिश्र आदि मौजूद रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक