भाजपा नेता आनंद त्रिपाठी को प्रदेश कार्यसमिति का सदस्य बनाए जाने पर पार्टी में उत्साह

0
38

भाजपा नेता आनंद त्रिपाठी को प्रदेश कार्यसमिति का सदस्य बनाए जाने पर पार्टी में उत्साह

चित्रकूट ब्यूरो: भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश कायर्समिति के सदस्य आंनद उफर् बब्बू त्रिपाठी के शुक्रवार को जनपद आगमन पर पाटीर् कायर्कतार्ओं ने भव्य स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने पाटीर् को मजबूती प्रदान करने का संकल्प दोहराया।
भाजपा नेता आनंद त्रिपाठी का शुक्रवार को जनपद आगमन पर राजापुर, पहाड़ी, लोढ़वारा व कवीर् में कायर्कतार्ओं ने भव्य स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने कायर्कतार्ओं के साथ हुई बैठक में भाजपा नेता आनंद त्रिपाठी ने कहा कि वह भाजपा की विचारधारा पर ही शुरू से ही राजनीति करते रहे है। वतर्मान समय में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कायर्शैली से पूरे विश्व में भारत का गौरव बढ़ रहा है। इसी प्रकार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश को अपराधियों से मुक्त करने के लिए सराहनीय कदम उठाए है। वतर्मान समय में समाज के सभी वगोर्ं के लिए भाजपा सरकार जनकल्याणकारी योजनाओं का संचालन कर रही है। अपराधियों के मन में योगी सरकार का खौफ है। इसके चलते या तो अपराधी प्रदेश छोड़ रहे है या फिर जेल के अंदर है। इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष अशोक जाटव, भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश खरे, नगर पालिका के चेयरमैन नरेंद्र कुमार गुप्ता, जिला महामंत्री आलोक पांडेय, पूवर् प्रदेश उपाध्यक्ष रंजना उपाध्याय, जगदीश गौतम, जितेन्द्र मोहन शुक्ला, अवधेश त्रिपाठी, पंकज अग्रवाल, युवा मोचार् जिलाध्यक्ष हीरो मिश्रा, शिवाकांत पांडेय आदि मौजदू रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक