निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ने भाजपा पदाधिकारियों को किया आमंत्रित

0
38

निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ने भाजपा पदाधिकारियों को किया आमंत्रित

चित्रकूट: भाजपा-निषाद पार्टी गठबंधन सरकार में निषाद पाटीर् के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद के कैबिनेट मंत्री बनाए जाने पर आगामी छह अप्रैल को श्रृंगवेरपुर धाम में आयोजित होने वाले कायर्क्रम को लेकर पाटीर् कायर्कतार्ओं ने जनपद के पाटीर् पदाधिकारियों से मुलाकात कर श्रृंगवेरपुर धाम आने का आमंत्रण दिया।
निषाद पाटीर् के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश खरे समेत कई भाजपा नेताओं को मिठाई खिलाकर श्रृंगवेरपुर धाम आने का आमंत्रण दिया। पाटीर् के जिलाध्यक्ष राज नारायण निषाद ने बताया कि श्रृंगवेरपुर धाम में छह माचर् को होने वाले कायर्क्रम की तैयारियों में सभी कायर्कतार् लगे हुए हैं। जिला संयोजक शिवा निषाद ने कहा कि पाटीर् ने कुछ सालों में अपनी अलग पहचान बनाई है और आज भाजपा के सहयोग से उत्तर प्रदेश में सरकार बनाई है। कहा कि छह माचर् को श्रृंगवेरपुर धाम पर निषाद पाटीर् के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद व भाजपा के भारी संख्या में कायर्कतार् पहुंच रहे हैं। उसी कायर्क्रम को सफल बनाने के लिये सबको आमंत्रित किया रहा है। इस मौके पर अनुसूचित जाति के जिलाध्यक्ष अजय गोयल, रविशंकर गुप्ता, राजबहादुर निषाद, अजय कुमार सहित अन्य नेता मौजूद रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक