Homeबुन्देलखण्ड दस्तक12 साल से ऊपर सभी बच्चों को लगवाएं कोरोना टीका

12 साल से ऊपर सभी बच्चों को लगवाएं कोरोना टीका

12 साल से ऊपर सभी बच्चों को लगवाएं कोरोना टीका

– संक्रमण से बचने को करें कोविड प्रोटोकाल का पालन 

– सीएमओ ने की जनपदवासियों से अपील 

चित्रकूट ब्यूरो: कोरोना संक्रमण फिर एक बार बढ रहा है। कोविड की चैथी लहर में सबसे अधिक बच्चे प्रभावित हो रहे हैं। इनको संक्रमण से बचाने के लिए अभिभावक 12 साल से ऊपर सभी बच्चों को कोरोना का टीका अवश्य लगवाएंद्य सीएमओ ने जनपदवासियों से अपील किया की अभिभावक इसमें सहयोग करें ताकि जिले में यदि चैथी लहर आए तो उसका प्रभाव न पड़े।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा भूपेश द्विवेदी ने बताया की एनसीआर में कोरोना संक्रमण फिर बढ़ रहा है। इसकी चैथी लहर जिले में भी आ सकती है। उन्होंने जिलेवासियों से अपील किया कि कोरोना को लेकर सतकर्ता बरतें। कोरोना की चैथी लहर में सबसे ज्यादा बच्चे प्रभावित हो रहे है। 12 से 14 साल के बच्चों को भी कोरोना का टीका लगना प्रारम्भ हो गया है। इसके पहले 15 से अधिक आयु वगर् के बच्चों को टीके लग ही रहे थे। बच्चों को कोरोना संक्रमण से बचाने का एक ही तरीका है की उन्हें टीका लगवाकर प्रतिरक्षित किया जाए। जिलेवासी 12 साल से अधिक आयु के सभी बच्चो को टीका लगवाकर उन्हें संक्रमण से बचाने में सहयोग करें। उन्होंने कहा की 18 से 60 वषर् के जिन लोगों ने पहला टीका लगवाया है और उन्हें दूसरा टीका लगवाने का समय पूरा हो रहा है, वह दूसरा टीका लगवाएं। जिन्होंने दूसरा टीका लगवा लिया और नौ माह पूरा हो रहा है, वह बूस्टर डोज लगवा लें।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular