थाने में आने वालों के लिए दुरुस्त की जाएं व्यवस्थाएं- एसपी

0
48

थाने में आने वालों के लिए दुरुस्त की जाएं व्यवस्थाएं- एसपी

– मारकुंडी थाने का किया निरीक्षण

चित्रकूट बयूरो: पुलिस अधीक्षक अतुल शमार् ने गुरुवार को थाना मारकुंडी का आकस्मिक निरीक्षण किया। साथ ही बीती रात ट्रैफिक चैराहे पर आकस्मिक चेकिंग के दौरान एसपी ने चार ट्रकों को नियमविरुद्ध चलता पाए जाने पर सीज कर दिया।
मारकुंडी थाने में निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक ने परिसर में आने वाले शिकायतकतार्ओं के लिए पेयजल एवं बैठने की व्यवस्था देखी। निदेर्श दिए कि सभी से अच्छा व्यवहार किया जाए और उनकी शिकायतों का गुणवत्तापूणर् समाधान किया जाए। एसपी ने थाना परिसर, बैरिक,  भोजनालय का निरीक्षण भी किया और साफ-सफाई रखने के निदेर्श दिए। निरीक्षण के दौरान थानाध्यक्ष मारकुंडी अनिल कुमार, पीआरओ वीर प्रताप सिंह आदि अधिकारी और कमर्चारी उपस्थित रहे। साथ ही बुधवार रात एसपी ने आकस्मिक वाहन चेंकिंग कर पांच ट्रकों को सीज कर दिया। एसपी अतुल शमार् के नेतृत्व में कोतवाली कवीर् पुलिस ने ट्रैफिक चैराहे पर ओवरलोड वाहनों की चेकिंग की। ओवरलोड, बिना रवन्ना, ओवरस्पीड वाहनों की चेकिंग की गई। चेकिंग के दौरान ओवरलोडध्बिना रवन्ना पाए गए चार डंपर-ट्रक सीज किए गए।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक