स्वैछिक रक्तदान शिविर में 41 पुलिस कमिर्यों ने किया रक्तदान

0
46

स्वैछिक रक्तदान शिविर में 41 पुलिस कमिर्यों ने किया रक्तदान


– पुलिस अधीक्षक ने फीता काटकर किया शुभारम्भ

चित्रकूट: पुलिस अधीक्षक अतुल शमार् ने सोमवार को पुलिस लाइन्स परिसर में आयोजित स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का फीता काटकर शुभारम्भ किया। शिविर में 41 पुलिस कमिर्यों द्वारा स्वैछिक रक्तदान कर जागरूकता संदेश दिया गया।
स्वैच्छिक रक्तदान शिविर में जिला अस्पताल के रक्तकोष प्रभारी डा. शैलेंद्र सिंह की टीम ने रक्तदान करवाया। इस दौरान 41 पुलिस कमिर्यों से स्वैछिक रक्तदान किया। इस मौके पर प्रतिसार निरीक्षण सुमेर सिंह, पीआरओ वीरप्रताप सिंह, आरटीसी प्रभारी आफाक खां, उप निरीक्षक एपी अब्दुल कदीर सहित सम्बंधित अधिकारी व कमर्चारी मौजूद रहे।
—————–
पहाड़ की लीज में चाचा ने की भतीजे को फंसाने की साजिश
चित्रकूट ब्यूरो: भरतकूप थानांतगर्त रौली कल्याणपुर निवासी नवर्दा प्रसाद पुत्र ब्रजभूषण गगर् ने जिलाधिकारी को पत्र भेजकर अपने भाई पर पुत्र को फजीर् मामले में फंसाने का आरोप लगाया है। उसने मामले की जांच कराने की गुहार की है।
नवर्दा ने बताया कि उसका पुत्र हरीओम उफर् पिंटू उसके भाई रामबाबू गगर् के यहां मुंशीगीरी का काम करता था। वह रामबाबू की बताई जगहों से पैसा लाने, रजिस्टर तैयार करने आदि का काम करता था। उसने बताया कि उसके भाई के नाम पर बनी पहाड़ की लीज में तीन भाइयों का हिस्सा है। तीनों के सहयोग से ही यह काम शुरू किया गया था। आरोप लगाया कि इसके बाद रामबाबू ने बेइमानी की और हिसाब किताब खुद बनाने लगा और उसके बेटे को काम से निकाल दिया। नवर्दा प्रसाद का आरोप है कि इसके बाद उसके पुत्र से उसके भाई ने आईडी पासवडर्, मोबाइल, बिल, प्रिंटर आदि परिचित क्रशर मालिक को देने को कहा गया और उसके पुत्र ने उसे यह सब दे दिया। अब वह उसके बेटे को फंसाने के लिए फजीर् मामला बना रहा है। उसका कहना है कि वह एक किसान है और पूरा परिवार दिव्यांग है। उसके परिवार को भाई द्वारा मानसिक और आथिर्क रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है। ये लोग उसे धमकी भी देते हैं। उसने रामबाबू के मोबाइल के डाटा की जांच किए जाने और दोषियों पर कारर्वाई किए जाने की मांग की है।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक
#जिलाधिकारीजालौन #जिलाअधिकारीचित्रकूट
#dmjalaun #dmchitrkut