Homeबुन्देलखण्ड दस्तकवृद्धा पेंशन के लिए सम्बंधित अधिकारियों से सम्पकर् कर करें कायर्वाही- विदुषी

वृद्धा पेंशन के लिए सम्बंधित अधिकारियों से सम्पकर् कर करें कायर्वाही- विदुषी

वृद्धा पेंशन के लिए सम्बंधित अधिकारियों से सम्पकर् कर करें कायर्वाही- विदुषी


– पूणर्कालिक सचिव ने किया वृद्धाश्रम का निरीक्षण

चित्रकूट ब्यूरो: उत्तर प्रदेश राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण एवं जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष जनपद न्यायाधीश विष्णु कुमार शमार् के दिशा-निदेर्शन में शुक्रवार को जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की पूणर्कालिक सचिव विदुषी मेहा ने वृद्धाश्रम का निरीक्षण किया।
निरीक्षण के दौरान पूणर्कालिक सचिव विदुषी मेहा ने उपस्थित वृद्धजनों को वरिष्ठ नागरिकों के अधिकारो के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि माता-पिता व वरिष्ठ नागरिकों का भरण-पोषण एवं कल्याण अधिनियम 2007 के तहत अपने माता-पिता व वरिष्ठ नागरिकों को रख-रखाव के रुप में मासिक भत्ता प्रदान करना प्रत्येक उत्तराधिकारी का कानूनी दायित्व है। इस दौरान उन्होंने बुजुगोर्ं से उनकी समस्याएं पूछी एवं निस्तारण के लिए प्रबंधक को निदेर्शित किया। वृद्धाश्रम प्रबंधक ने बताया कि नियमित अंतराल पर डाक्टर का विजिट हो रहा है। उन्होंने प्रबंधक को निदेर्शित किया गया कि वृद्धा पेंशन के संबंध में सक्षम अधिकारी से सामंजस्य स्थापित कर कायर्वाही करें।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक
#जिलाधिकारीजालौन #जिलाअधिकारीचित्रकूट
#dmjalaun #dmchitrkut

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular