रामायण यात्रा के स्वागत कायर्क्रम को सकुशल कराएं सम्पन्न

0
47

रामायण यात्रा के स्वागत कायर्क्रम को सकुशल कराएं सम्पन्न


– तैयारियों को दिया अंतिम रूप

चित्रकूट ब्यूरो: जिलाधिकारी शुभ्रान्त कुमार शुक्ल की अध्यक्षता में शुक्रवार को रामायण यात्रा की तैयारी के संबंध में अधिकारियों के साथ कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक का आयोजन किया गया।
बैठक में जिलाधिकारी ने कहा कि रामायण यात्रा अयोध्या से शुरू हुई है, जो 27 जून को शाम पांच बजे चित्रकूट आएगी। जिसका स्वागत करने के लिए मुख्यमंत्री द्वारा समाज कल्याण विभाग मंत्री को चुना गया है, जो जनपद आकर रामायण यात्रा का स्वागत करेंगे। डीएम ने पयर्टन अधिकारी को निदेर्श दिए कि रामघाट आरती स्थल पर स्वागत कायर्क्रम की तैयारी कराएं तथा रामायण यात्रा के कायर्क्रम से जनप्रतिनिधियों को भी अवगत कराएं और समय से मां मंदाकिनी की आरती शुरू कराएं जाने की व्यवस्था सुनिश्चित करें। उप जिलाधिकारी कवीर् से कहा कि पयर्टन अधिकारी एवं अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद कवीर् से संपकर् स्थापित करके कायर्क्रम को सकुशल संपन्न कराया जाए। उन्होंने अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद कवीर् से कहा कि प्रकाश एवं सफाई व्यवस्था अच्छी तरह से कराएं। साथ ही खोया पाया केंद्र रामघाट व शौचालय को भी साफ सुथरा रखें एवं पेयजल की व्यवस्था सुनिश्चित करें। उन्होंने उपजिलाधिकारी से यह भी कहा कि मध्यप्रदेश के अधिकारियों के साथ भी वातार् करके रामायण यात्रा को सफल आयोजन कराएं।
इस मौके पर उप जिलाधिकारी करबी पूजा यादव, पयर्टन अधिकारी शक्ति सिंह, अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद कवीर् रामअचल कुरील, दिगंबर अखाड़ा के महंत दिव्य जीवन दास, मां मंदाकिनी आरती समिति के सदस्य अश्वनी कुमार अवस्थी आदि मौजूद रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक
#जिलाधिकारीजालौन #जिलाअधिकारीचित्रकूट
#dmjalaun #dmchitrkut