मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियों के सम्बंध में डीएम ने ली बैठक

0
45

मुख्यमंत्री के आगमन की तैयारियों के सम्बंध में डीएम ने ली बैठक


– विभागीय अधिकारियों को दिए व्यवस्था दुरुस्त रखने के निर्देश

चित्रकूट ब्यूरो: प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगामी पांच जुलाई को जनपद आगमन की तैयारियों का जिलाधिकारी ने जायजा लिया। जिलाधिकारी शुभ्रान्त कुमार शुक्ल ने रविवार को विभागीय अधिकारियों के साथ कायर्क्रम के संबंध में बैठक की। साथ की कायर्क्रम स्थल पर जाकर तैयारियों की समीक्षा भी की।
बैठक में जिलाधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगामी पांच जुलाई को जनपद में आगमन होगा। वह यहां से वनमहोत्सव का शुभारंभ करेंगे। उन्होंने सभी अधिकारी को कहा कि जिसको जो कायर् दिया गया है, वह शीघ्र तैयारी करें एवं जिसकी ड्यूटी जहां पर लगाई गई है, वहां पर यह ससमय उपस्थित होकर अपना कायर् करें। उन्होंने कहा कि स्वागत, विभिन्न योजनाओं का लोकापर्ण, दीप प्रज्वलित की व्यवस्था,  कायर्क्रम की डिस्प्ले, पीडब्ल्यूडी द्वारा हेलीपैड, हेलीपैड का वेरीकेटिंग, सलामी शस्त्र, सिक्योरिटी, सफाई, वीआईपी, पाकिंर्ग आदि व्यवस्थाओं को सुनिश्चित किया जाए। कहा किसी भी प्रकार की लापरवाही न हो एवं पुलिस विभाग से समन्वय बनाकर कायर् करें। उन्होंने कहा कि समय रहते हुए सभी कायर् कर लिया जाए ताकि बाद में अव्यवस्था न हो। उन्होंने यह भी कहा कि सभी अधिकारी पास बनवा लें। इसके बाद डीएम ने कायर्क्रम स्थल पर जाकर भी तैयारियों की समीक्षा की तथा सम्बंधितों से कहा कि जल्द से जल्द सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित करें। कहा कि कायर्क्रम को सकुशल संपन्न कराने में सभी सहयोग करें। इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी अमित आसेरी, अपर जिलाधिकारी कुंवर बहादुर सिंह,अपर जिला अधिकारी (न्यायिक) वंदिता श्रीवास्तव सहित संबंधित अधिकारी व कमर्चारी मौजूद रहे।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक
#जिलाधिकारीजालौन #जिलाअधिकारीचित्रकूट
#dmjalaun #dmchitrkut