जिलाधिकारी ने सुनी आम लोगों की समस्याएं – अधिकारियों को दिए निस्तारण के निर्देश

0
48

जिलाधिकारी ने सुनी आम लोगों की समस्याएं
– अधिकारियों को दिए निस्तारण के निर्देश

चित्रकूट ब्यूरो: जिलाधिकारी शुभ्रांत कुमार शुक्ला ने सोमवार को कलेक्ट्रेट स्थित अपने कक्ष में आम लोगों की समस्याएं सुनी। उन्होंने सम्बंधित अधिकारियों को समस्याओं का निस्तारण प्राथमिकता के आधार पर करने के लिए निदेर्शित किया।
शासन से प्राप्त दिशा-निदर्ेशों के क्रम में जिलाधिकारी शुभ्रान्त कुमार शुक्ल ने सोनेपुर कलेक्ट्रेट स्थित अपने कक्ष में आए जनसामान्य की कोविड-19 की टेस्टिंग कराने के बाद सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन कराते हुए उनकी समस्याओं/शिकायतों को गम्भीरता पूवर्क सुनकर उनका समय से निस्तारण के लिए सम्बन्धित अधिकारियों को निदर्ेशित किया। जिलाधिकारी ने जनता दशर्न में प्राप्त प्राथर्ना पत्रों के निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों को निदर्ेशित किया। उन्होंने निदर्ेशित किया कि संबंधित अधिकारी प्राप्त शिकायतों का निस्तारण प्राथमिकता के आधार पर करना सुनिश्चित करें, ताकि आम जन लोगों को ज्यादा से ज्यादा फायदा हो सके। कहा कि समय से निस्तारण कराएं तथा इसमें किसी भी प्रकार की कोताही न बरती जाए।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक
#जिलाधिकारीजालौन #जिलाअधिकारीचित्रकूट
#dmjalaun #dmchitrkut