ग्राम पंचायत सदस्यों ने प्रधान के खिलाफ खोला मोर्चा

0
50

ग्राम पंचायत सदस्यों ने प्रधान के खिलाफ खोला मोर्चा

चित्रकूट ब्यूरो: ब्लाक अंतगर्त ग्राम पंचायत परसौंजा के सदस्यों ने गुरुवार को प्रदशर्न कर खंड विकास अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। इनका कहना था कि प्रधान द्वारा विकास कायोर्ं में रुचि नहीं ली जा रही है। सबसे ज्यादा दिक्कत अन्ना मवेशियों से हो रही है। मनरेगा की मजदूरी का भुगतान भी नहीं किया गया। बीडीओ से कारर्वाई का अनुरोध किया गया है।
परसौंजा ग्राम पंचायत के सदस्यों ने खंड विकास अधिकारी कायार्लय के समक्ष प्रदशर्न कर ग्राम प्रधान पर कई आरोप लगाए। इनका कहना था कि प्रधान द्वारा विकास कायोर्ं में कोई रुचि नहीं ली जा रही है। वित्तीय वषर् 21-22 और 22-23 में कराए गए कामों की मजदूरी का भुगतान भी नहीं किया गया है। इस संबंध में जब सदस्यों और समितियों ने प्रधान को सूचना देकर बैठक बुलाई तो उन्होंने इसमें हिस्सा नहीं लिया। साथ ही मोबाइल करने पर पत्नी ने गालीगलौज की। सदस्यों का कहना है कि प्रधान एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दजर् कराने की भी धमकी देते हैं। इनके परिजन भी सदस्यों का अपमान करते हैं। आरोप लगाया कि आवास के लाभाथिर्यों द्वारा सुविधा शुल्क की भी मांग की जाती है। सदस्यों मनपूरन, सुधाकर, बल्लू, धमर्राज, शांति देवी, शीलू, माया देवी, उमिर्ला देवी, आशा देवी, राहुल पांडेय आदि ने बीडीओ से प्रधान की जांच कराने का आग्रह किया है।

#बुन्देलखण्ड_दस्तक #आन्या_एक्सप्रेस
#चित्रकूट #जालौन   #ताजा_खबरें #न्यूज_उपडेट #उरई #झांसी #कानपुर #महोबा #हमीरपुर #डैली_उपडेट #ताजा_खबर #bundelkhandnews #bundelkhanddastak #बुंदेलखंडदस्तक
#जिलाधिकारीजालौन #जिलाअधिकारीचित्रकूट
#dmjalaun #dmchitrkut