विद्युत कर्मचारियों ने चलाया चेकिंग अभियान काटे 13 बकायेदारों के कनेक्शन।।

0
100

विद्युत कर्मचारियों ने चलाया चेकिंग अभियान काटे 13 बकायेदारों के कनेक्शन।।

संवाददाता अंजनी कुमार सोनी

रामपुरा:-विद्युत विभाग की टीम ने सोमवार को नगर में चेकिंग अभियान चलाया।चेकिंग के दौरान अवैध रूप से कनेक्शन करने वालों में अफरा-तफरी मची रही। चेकिंग टीम के द्वारा नगर के 13 बकाए दाराें का विद्युत कनेक्शन विच्छेद किए गए
नगर में विभागीय निर्देश पर विद्युत चोरी रोकने व राजस्व वसूली के लिए अवर अभियंता अमित शर्मा के नेतृत्व में नगर में सघन चेकिंग अभियान चलाया।
जैसे ही बिजली विभाग की टीम नगर में पहुंची वैसे ही अवैध विद्युत के उपयोग करने वाले लोगों में हड़कंप मच गयाा।चेकिंग को लेकर अवैध कनेक्शन वालों में ऑफर तफरी मच गई। चेकिंग टीम ने कई बकायेदारों आरसी देकर कनेक्शन काटे।एवम 12 विद्युत मीटर को चेक करने के साथ साथ 1.5 लाख रूपये का राजस्व कर बसूला गया।

अवैध रूप से और ओवरलोड पाए जाने की जाएगी कड़ी कार्रवाई
अवर अभियंता अमित शर्मा ने कहा कि चेकिंग अभियान का कार्यक्रम अभी चलता रहेगा। इसके बाद भी यदि किसी के घर में अवैध रूप से बिजली जलती हुई या ओवरलोड पाया गया तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसलिए लोगों को समय रहते हुए अपने कनेक्शन करा लेनी चाहिए और लोड भी बढ़ावा लेना चाहिए।
चैकिंग अभियान में एसडीओ अभिषेक सोनकर, जेई अमित शर्मा, लाइनमैन श्यामसिंह, विनोद, बाबा आदि सहित विभाग के कर्मचारी मौजूद रहे।