उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ ब्लॉक इकाई का चुनाव हुए सम्पन्न।।

0
138

उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ ब्लॉक इकाई का चुनाव हुए सम्पन्न।।

संवाददाता सौरभ कुमार

रामपुरा (जालौन):- विकास खण्ड क्षेत्र के ग्राम टीहर में स्थित बीआरसी केंद्र पर शुक्रवार को उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष ठाकुरदास यादव की मौजूदगी में ब्लॉक इकाई रामपुरा के शिक्षक संघ का चुनाव सम्पन्न किया गया।

शुक्रवार को बीआरसी कार्यालय टीहर में ब्लॉक क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालयों के अध्यापकों के बीच शिक्षक संघ के ब्लॉक अध्यक्ष का चुनाव कराया गया। जिसमें सुनील कुमार पाठक को अध्यक्ष व मंत्री सौरभ श्रीवास्तव को सर्व सहमति से निर्वाचित किया गया।
ब्लॉक स्तर पर शिक्षक संघ का चुनाव 6 साल बाद हुआ है। चुनाव को लेकर शिक्षकों में काफी उत्साह देखने को मिला। निर्वाचित पदाधिकारी ने कहा कि ब्लॉक स्तर पर किसी भी अध्यापक का शोषण नहीं होने देंगे। शिक्षक मर्यादा के तहत सभी अध्यापकों को एकता के सूत्र में पिरोकर ब्लॉक को जिला स्तर पर श्रेष्ठ ब्लॉक के रूप में प्रस्तुत करेंगे। शिक्षक संघ के चुनाव में पर्यवेक्षक के रूप में गौतम त्रिपाठी, धर्मेंद्र सिंह चौहान, अजय भदोरिया ने चुनाव संपन्न कराया।
इस दौरान उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष ठाकुरदास यादव के साथ रामपुरा ब्लॉक के शिक्षक राजकुमार यादव, अरुण पांडे, आफताब आलम, प्रदीप निरंजन, भरत लाल, अरविंद सिंह, कुलदीप तोमर, अमित गौतम, प्रशान्त त्रिपाठी आदि सहित सैकड़ों शिक्षकगण मौजूद रहे।