अनियंत्रित कार ने मारी टक्कर दुकान छतिग्रस्त,तीन घायल एक गंभीर

अनियंत्रित कार ने मारी टक्कर दुकान छतिग्रस्त,तीन घायल एक गंभीर

पीजीआई थानाक्षेत्र के कल्ली पश्चिम चौराहे पर सुबह अपने काम पर जा रहे युवक को अनियंत्रित आई 20 कार ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी और सड़क के किनारे पान की दुकान में जा घुसी। गनीमत यह रही कि दुकान में कोई नहीं था लेकिन दुकान के करीब खड़े दो अन्य भी जख्मी होगये,युवक गम्भीर रूप से घायल था जिसे एपेक्स ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया है।
पीजीआई थानाक्षेत्र के कल्ली पश्चिम निवासी 23 वर्षीय कृष्ण कुमार शुक्ला पेशे से होटल में कारीगर है। प्रतिदिन की भांति सुबह लगभग पांच बजे के करीब वह कल्ली बाजार स्थित अपने होटल को जा रहा था,इस दौरान कल्ली चौराहे पर आई 20 कार ने पीछे से कृष्ण कुमार शुक्ला को टक्कर मार दी और दो लोगों को जख्मी कारती हुई सड़क किनारे बन्द चांद बाबू की पान की दुकान में जा घुसी और पलट गई।घटना में दुकान पूरी तरह छतिग्रस्त हो गई।आनन फानन में स्थानीय लोगों ने घायलों को इलाज के लिए एपेक्स ट्रामा सेंटर पहुँचा दिया,जहां दो की प्रथमिक चिकित्सा के उपरांत उन्हें घर भेज दिया गया वहीं युवक कृष्ण कुमार की हालत गंभीर बताई जा रही है।
पीजीआई थाना प्रभारी बृजेश कुमार तिवारी के मुताबिक कार सवार अभिनीत सिंह और शीलेन्द्र सिंह प्रयागराज से लखनऊ आए थे थकान के कारण अचानक नींद की झपकी आने की वजह से कार अनियंत्रित हो गई और दुर्घटना घट गई।अभी किसी भी पक्ष से शिकायत नहीं आयी है फिलहाल कार को कब्जे में लेलिया गया है।