करणी सेना के पूर्व प्रदेश महामंत्री, हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिलाध्यक्ष व पूर्व जिलाध्यक्ष जनसत्ता दल जौनपुर विराज ठाकुर को इंटेरनेट कॉल व ISD कॉल से लगातार मिल रही जान से मारने की धमकी

जौनपुर:- आपको बता दें की विगत 5 दिसम्बर को करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। हत्या की जिम्मेेदारी लोरेन्स विश्नोई गैंग ने ली थी ।।

जिसके उपरान्त देश भर मे विरोध प्रदर्शन हो रहे है इसी क्रम मे 9 दिसम्बर को जौनपुर के जिला मुख्यालय पर भी प्रदर्शन हुआ ।जिसमे विराज ठाकुर ने मीडिया के समक्ष ये कहा था की लोरेन्स विश्नोई जैसे गुंडे का इनकाउंटर होना चाहिए।

अगर प्रशाशन इनकाउंटर नही कर पाता है लोरेंस बिश्नोई को राजपूत समाज को सौप दे, उसको कुत्ते की तरहा घसीट कर जान से मारने का काम राजपूत समाज के लोग कर लेंगे, राजपूत समाज बदला लेने वाली कौम है, राजपूत त्याग और बलिदान के लिए जाने जाते है ।।

विराज ठाकुर के इस बयान की जनपद मे काफी चर्चा रही। जिसके बाद से विराज ठाकुर को लगातार +1244282109, +4489502213, +44073, +49899 इन नंबरों से धमकी मिल रही ।।

फिलहाल जौनपुर के लाइन बाजार थाने मे इसकी लिखित सूचना विराज ठाकुर द्वारा दे दी गई है। प्रशाशन जाँच मे जुटा हुआ है जांच के बाद ही पता चल पायेगा की ये किसने और क्यूं किया ।