बिजली विभाग द्वारा नगर पंचायत पर कैम्प कर उपभोगताओ के बिलों में संशोधन कर जमा कराये।।

बिजली विभाग द्वारा नगर पंचायत पर कैम्प कर उपभोगताओ के बिलों में संशोधन कर जमा कराये।।

रामपुरा(जालौन):-बिजली विभाग द्वार पहले आये, ज्यादा पाये एक मुश्त समाधान योजना के अंतर्गत मंगलवार को नगर पंचायत कार्यालय पर कैम्प लगाकर उपभोक्ताओं के बिलो में संशोधन कर उनके बिल जमा कराये।
जेई अमित कुमार शर्मा के नेतृत्व में नगर पंचायत में बिजली का कैम्प लगाया गया। कैम्प लगाकर ग्रामीणों व नगरवासियों के बिलों संशोधन कर मिलने वाली बिल में छूट का ग्रामीणों को लाभ दिलाया। नगर में बड़े कामर्शियल उपभोक्ताओं के मीटर उनके बिजली बिल भी चेक किए इस दौरान विद्युत व्यवस्था को और बेहतर करने के लिए उपभोक्ताओं की बिलिंग तथा राज्य संग्रह में आ रही समस्याओं को भी सुना गया। उन्होंने उपभोक्ताओं को जागरुक करते हुए कहा कि मीटर, बिजली बिल, नए कनेक्शन बिजली संबंधित किसी भी समस्या को लेकर जो दिक्कत है, उसका समाधान बिजली विभाग द्वारा एक मुश्त समाधान योजना के अंतर्गत बिजली का कैम्प लगाकर कर दिया जाएगा। मंगलवार को रामपुरा में लगाए गए बिजली के कैम्प में लगभग 4 लाख का राजस्व बसूला गया तथा 25 बकायादारों के कनेक्शन काटे गये, 35 ओटीएस रजिस्ट्रेशन करीब किए गए। सभी से अपील की गई कि अपने बकाया बिलों को कैम्प में लाकर मिलने वाली छुट का लाभ ले सके।
बिजली के कैम्प में जेई अमित कुमार शर्मा, लक्ष्मन, लाईनमैनों में अवधेश कुमार, आलोक कुमार, गुलाब किशोर, गजराज सिंह, अरविंद कुमार, वीर बाबू, सुखदीप आदि लोग मौजूद रहे।