रामपुरा उमरी मार्ग परसड़क के किनारे झाड़ के कारण आवागमन बाधित।।

रामपुरा उमरी मार्ग परसड़क के किनारे झाड़ के कारण आवागमन बाधित।।

रामपुरा (जालौन )विकास खण्ड क्षेत्र के टीहर नहर पुल से टीहर गाँव की तरफ जाने वाली सड़क के दोनों तरफ खड़े बबूल के पेड़ की झाड़ियां सड़क पर फैलने लगी हैं। जिससे वाहनों की आवाजाही में काफी परेशानी हो रही हैं।

रामपुरा से टीहर होते हुए उरई की ओर जाने वाली सड़क के किनारे खड़े बबूल के पेड़ों की छटाई न होने के कारण सर्दी के मौसम में कोहरे में इस सड़क से निकलने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही हैं। पूर्व में सर्दी के मौसम की शुरुआत में लोक निर्माण विभाग द्वारा इन सड़कों के किनारे खड़े बबूल के पेड़ों की छटाई करा दी जाती थी। जिससे कोहरे के समय इस सड़क से गुजरने वाले वाहनों को कोई दिक्कत नहीं होती थी। परन्तु इस वर्ष इस सड़क के किनारे खड़े पेड़ो की छटाई नहीं की गई। वर्तमान में इस सड़क से चार पहिया वाहन बराबरी से नहीं गुजर सकते। जबकि टीहर गाँव के लोगो का रोजाना इस सड़क से रामपुरा आना जाना रहता हैं। सड़क के किनारे जगह न होने के कारण दुर्घटनाओं का खतरा बना रहता हैं।
लोक निर्माण विभाग के एक्सीएन सुनील कुमार ने बताया कि जल्द ही इन सड़क के किनारे खड़े पेड़ो की छटाई करा दी जायेगी। जिससे सड़क के दोनों तरफ वाहनों के निकलने के लिए समूची जगह हो सकें।
@followers